टीएचडीसीआईएल में 18 से 45 वर्ष की आयु वर्ग के लिए आयोजित हुआ कोविड टीकाकरण कैंप

0
122

ऋषिकेश: टीएचडीसीआईएल में कार्यरत 18 से 45 वर्ष की आयु वर्ग के कर्मचारियों, उनके परिवारों व संविदा स्टाफ को कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाने के लिए टीकाकरण अभियान का आयोजन किया गया। प्रातः 9 से सायं 4 बजे तक चले इस कैंप में लगभग 700 लोगों को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई जिसमे कारपोरेशन में काम करने वाले कर्मचारी, उन पर आश्रित परिवार के सदस्य व संविदा स्टाफ शामिल थे।

विजय गोयल, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक एवं जे. बेहेरा, निदेशक (वित्त) ने अभियान का दौरा किया व टीकाकरण अभियान के दौरान कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन करने का आग्रह किया। टीकाकरण अभियान का मार्गदर्शन वीर सिंह, महाप्रबंधक (का. एवं प्रशा.) द्वारा किया गया। यह अभियान डॉ विभा चैधरी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी, टीएचडीसी की देख रेख में संपन्न हुआ।

उल्लेखनीय है की टीएचडीसीआईएल द्वारा अप्रैल माह में भी कोविड-19 की रोकथाम के लिए 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के लिए टीकाकरण का आयोजन कारपोरेशन के विभिन्न कार्यालयों तथा प्रोजेक्ट्स में करवाया जा चुका है। टीएचडीसीआईएल भारत की अग्रणी विद्युत उत्पादन कंपनियों में से एक है।

टिहरी बांध एवं एचपीपी(1000 मेगावाट), कोटेश्वर एचईपी (400 मेगावाट), गुजरात के पाटन में 50 मेगावाट एवं द्वारका में 63 मेगावाट की पवन विद्युत परियोजनाओं, उत्तर प्रदेश के झांसी में 24 मेगावाट की ढुकवां लघु जल विद्युत परियोजना एवं कासरगॉड केरल में 50 मेगावाट की सौर परियोजना के साथ टीएचडीसीआईएल की कुल संस्थापित क्षमता 1587 मेगावाट हो गई है।