दुष्कर्म करने वाले से बचाने आए दो युवकों ने ही किया महिला का गैंगरेप

0
126
काशीपुर: जॉब के लिए विदेश गए शख्स की पत्नी से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि घर में अकेला पाकर एक युवक ने महिला से दुष्कर्म किया। शोर सुनकर मोहल्ले के दो युवक मौके पर पहुंचे। 

इन लोगों ने पहले तो आरोपी की पिटाई की लेकिन उसके तीन दिन बाद इन दोनों युवकों ने भी महिला से गैंगरेप किया। यही नहीं, उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। पुलिस ने मामले में तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जसपुर के ब्लॉक क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने जसपुर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। उसका पति विदेश में नौकरी करता है। वह बच्चों के साथ घर में अकेली रहती है। उसने बताया कि कुछ समय पूर्व उसकी पहचान एजाज (पुत्र इदरीश निवासी मोहल्ला नई बस्ती) से हो गई।

बीती 30 मई की रात वह घर में बच्चों के साथ सो रही थी। रात 11 बजे एजाज ने घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर मोहल्ले के कासिम पुत्र इमामुद्दीन, फैसल पुत्र तौफिक निवासी संन्यासीवाला आ गए।

 इन दोनों ने एजाज को पकड़कर उसकी पिटाई की। इसके 3 दिन बाद दो जून की रात को कासिम और फैसल उसके घर में घुसे और दोनों ने उससे गैंगरेप कर मोबाइल से वीडियो बना ली। दोनों ने उससे मारपीट कर घटना के बारे में कोई शिकायत न करने की चेतावनी भी दी।
 इसके बाद महिला ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी, तब से वो अपने मायके बिजनौर क्षेत्र में रह रही है।

महिला का आरोप है कि दोनों आरोपी उससे नाजायज संबंध बनाने का दबाव बना रहे हैं और ऐसा न करने पर वीडियो वायरल करने धमकी दे रहे हैं। कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मामले में अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।