युवक की हत्या मामले में पुलिस के हाथ दो माह बाद भी खाली

0
117

रुड़की: दो माह पूर्व सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के रहमतपुर बेलड़ा क्षेत्र के जंगल में सरकारी ट्यूबवेल के बोरवेल के अंदर से एक युवक का शव मिला था। जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

जिसके बाद मृतक के परिजनों ने जल्द मामले का खुलासे कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं, मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। बता दें कि बीते 23 मार्च को बेलड़ा निवासी युवक का शव रहमतपुर के जंगलों में सरकारी ट्यूबवेल के बोरवेल के अंदर से मिला था।

जिसके बाद अब मृतक के परिजनों ने इंसाफ की गुहार लगाई है। मृतक की पत्नी का कहना है कि उसके पति की मृत्यु के बाद वह बेसहारा हो गई है। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं।  जिनमें एक बच्चा दिव्यांग है।

उन्होंने कहा कि 2 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक उसके पति की हत्या का खुलासा नहीं हो पाया है। मृतक की पत्नी ने इंसाफ की गुहार लगाते हुए जल्द घटना के खुलासे की मांग की है, ताकि उसे इंसाफ मिल सके।

वहीं, मृतक के पिता का कहना है कि उनका बेटा घर से काम के लिए निकला था और आखिरी बार सीसीटीवी फुटेज में गांव के ही 2 युवकों के साथ देखा गया। उन्हीं दो युवकों पर सभी को शक है कि उन्होंने ही हत्या करके उनके बेटे को ट्यूबवेल में डाल दिया।

लेकिन 2 महीने से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी वह खुलेआम घूम रहे हैं। उन्होंने जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं सीओ रुड़की बहादुर सिंह चैहान का कहना है कि पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।