Wednesday, October 20, 2021
HomeHimachalपूर्व वन मंत्री सहित 66 नए मामले, तीन ने संक्रमण से तोड़ा...

पूर्व वन मंत्री सहित 66 नए मामले, तीन ने संक्रमण से तोड़ा दम

प्रदेश में अब तक संक्रमण से 178 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

  • अब तक प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 14523 आ पहुंचा है
  • वर्तमान में 3454 एक्टिव केस हैं जबकि कुल 10870 लोग स्वस्थ हो चुके हैं

मंगलवार यानीकि आज का दिन हिमाचल के लिए राहत भरा लग रहा है। आज शाम पांच बजे के बुलेटिन के मुताबिक प्रदेश में कुल 66 नए मामले आए हैं जबकि रिकवर होने वालों की गिनती चार गुना से भी अधिक है। अब तक कुल 259 मरीज स्वस्थ हुए हैं। जबकि तीन कोरोना पॉजिटिव की मृत्यु भी हुई है।

इसी के साथ अब तक प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 14523 आ पहुंचा है। वर्तमान में 3454 एक्टिव केस हैं जबकि अब तक कुल 10870 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक संक्रमण से 178 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। नए मामलों में कांगड़ा व ऊना में 17-17, चंबा में 15, शिमला में 14, कुल्लू में दो व मंडी में एक मामला आया है। वहीं स्वस्थ होने वालों में शिमला के 99, ऊना के 71, कांगड़ा के 36, बिलासपुर के 18, सिरमौर के 14, लाहुल स्पीति के 12, चंबा के पांच और हमीरपुर के चार लोग स्वस्थ हुए हैं।

प्रदेश की भाजपा सरकार में पूर्व वन मंत्री रहे रूप सिंह ठाकुर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वे पिछले लंबे समय से घर पर ही थे। बुखार के साथ खांसी से जूझ रहे थे। रविवार रात तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें सिविल अस्पताल सुंदरनगर पहुंचाया गया।सोमवार सुबह रूप सिंह ठाकुर का रैपिड सैंपल लिया गया जो निगेटिव पाया गया,लेकिन डॉक्टरों ने तुरंत रूप सिंह ठाकुर का कोरोना सैंपल जांच के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा गया था। जहां से मंगलवार दोपहर आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव पाए गए।अब उन्हें मेडिकल कॉलेज नेरचौक शिफ्ट कर दिया गया है। ठाकुर सुंदरनगर विधानसभा से 6 बार हिमाचल प्रदेश विधानसभा का नेतृत्व कर चुके हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments