नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने वाला युवक गिरफ्तार, वीडियो वायरल करने को लेकर करता था ब्लैकमेल

0
25

ऋषिकेश: ऋषिकेश कोतवाली पुलिसना ने नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बनाने वाले आरोपित युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी पर साथ चलने के लिए दबाव बनाता था।

पुलिस के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र निवासी नाबालिक किशोरी के पिता ने मामले को लेकर तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया कि क्रंशु नाम का युवक पिछले कुछ महीनों से उनकी नाबालिग बेटी को परेशान कर रहा था। उन्होंने बताया कि बीती 23 अप्रैल 2021 की शाम जब उनकी बेटी दुकान से लौट रही थी तो क्रंशु ने उसे अपनी कार में बिठा दिया। बात करने के बहाने वह उसे लक्कड़ घाट रोड पर ले गया, जहां डरा.धमका कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

आरोप है कि 18 जुलाई 2021 को क्रंशु ने फिर से नाबालिक को अपने साथ चलने के लिए दबाव बनाया। साथ ही धमकी दी कि उसके पास उसकी अश्लील वीडियो है। अगर उसने किसी को कुछ भी बताया तो वह वीडियो को वायरल कर उसे बदनाम कर देगा। नाबालिग के पिता ने बताया कि इस घटना के बाद से उनकी बेटी तनाव में थी। 22 जुलाई को उसने अपनी मां को पूरी हकीकत बताई।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने आरोपित क्रंशु चौहान पुत्र समर पाल सिंह निवासी गली नंबर.8, गुमानीवाला, श्यामपुर ऋषिकेश के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक शिशुपाल सिंह नेगी ने बताया कि शुक्रवार को आरोपित क्रंशु चौहान को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जा रहा है।