Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तराखण्डउत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में अजय सोलंकी उत्तराखंड का एक नॉर्मल नाम नहीं

उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में अजय सोलंकी उत्तराखंड का एक नॉर्मल नाम नहीं

विकासनगर: उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हो रहे कई नाम प्रसिद्धियों के शिखर पर पहुंच रहे हैं। इनमें एक नाम लगातार बुलंदियों को छू रहा है। हम बात कर रहे हैं, उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री के प्रसिद्धि पा चुके अजय सोलंकी की।

अजय सोलंकी ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। उनके हुनर और कलाकारी की वजह से अब अजय सोलंकी उत्तराखंड का एक नॉर्मल नाम नहीं रह गया है। यह नाम अब उत्तराखंड का सुपरस्टार बन गया है। जिस पर उत्तराखंड के लोग गर्व करते हैं। सोलंकी की एक झलक पाने भर के लिए उनके प्रशंसक तरसते हैं।

उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री पर अपने हुनर की बदौलत राज करने वाले अजय सोलंकी का कहना है कि, वह आज जो कुछ भी है अपने प्रशंसकों की वजह से है, जिन्होंने मुझे इतना पसंद किया है और इस मुकाम तक पहुंचाया है।

अजय सोलंकी उनका भी शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते जिन्होंने इस सफर में उनका साथ दिया है।अजय को उत्तराखंड फिल्म इंडस्ट्री में 13 साल के करीब हो चुके हैं। और आज उनके फैंस पर उनकी अदाकारी सर चढ़कर बोल रही है। लगातार उनकी वीडियो सॉन्ग बैक टू बैक आ रहे हैं, और सभी हिट हो रहे हैं।

अजय सोलंकी से डायरेक्ट जुड़ने के लिए उनकी फेसबुक आईडी अजय सोलंकी पर जा सकते हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो भी कर सकते हैं। साथ ही उनसे बात कर सकते हैं।

आज उन्हें हर इंसान प्यार करता है, बुजुर्गों से लेकर जवान हो या बच्चा अजय सोलंकी ने हर किसी के दिल में खास जगह जगह बनाई है। जो अपने प्रशंसकों के बीच ऐसा कर जाए वहीअसली सुपरस्टार होता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments