भाजपा ने बंगाल चुनाव जीतने के लिए पूरे देश को कारोना की आग में झोंकाःडाॅली शर्मा

0
89

मसूरी:  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गाजियाबाद से कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी रही डॉली शर्मा अपने निजी दौरे पर मसूरी पहुंची। जहां पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने केवल बंगाल चुनाव को जीतने के लिए पूरे देश को कोरोना संक्रमण की आग में झोंक दिया, जिससे पूरे देश में त्राहि-त्राहि मची हुई है। हजारों लोगों की जान चली गई, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपनी आंख, नाक और कान बंद कर लिये हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय नेतृत्व के सहयोग से कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ उनके परिवार की भी मदद की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सत्ता में रहकर भी विपक्ष का काम कर रही है और कांग्रेस सत्ता में न रहकर भी सरकार के द्वारा किये जाने वाले काम को कर रही है। वहीं डॉली शर्मा ने बाबा रामदेव की एलोपैथी को लेकर की गई टिप्पणी को अभद्र और शर्मनाक बताया हैं। उन्होंने कहा कि देश के डॉक्टर अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जीवन बचा रहे हैं।

लेकिन बीजेपी रामदेव का साथ दे रही है। अगर बाबा रामदेव की दवाई इतनी असरदार है तो उनके पास काम करने वाले डॉक्टर की मौत कैसे हुई। उनकी दवा से अगर लोग ठीक हो रहे हैं तो वो खुद पेट में दर्द होने पर एम्स क्यों गये। उन्होने कहा कि अपने देश के डॉक्टरों को सेल्यूट करना चाहिए। उन्हें पुष्प वर्षा नहीं सम्मान की जरूरत है।

कांग्रेस नेता डॉली शर्मा ने कांग्रेस की महामंत्री के बारे में कहा कि प्रियंका गांधी देश के आमजन की नेता हैं, पूरा हिंदुस्तान उनसे प्यार करता है। प्रियंका गांधी जमीनी स्तर पर देश की सेवा कर रही हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की झलक दिखती है। ऐसे में आने वाले समय में देश की जनता देश की बागडोर उन्हें सौंपेगी।