नैनी झील में कूदकर आत्महत्या की

0
55

नैनीताल: देर रात एक युवक ने नैनी झील में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित किया।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। तल्लीताल कोतवाली के एसएचओ विजय मेहता ने बताया कि देर रात युवक के भाई मुरादाबाद निवासी उमर द्वारा पुलिस को युवक के नैनीझील में कूदने की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। उमर ने बताया कि उनका भाई मुरादाबाद से नैनीताल आया था और उसने फोन पर नैनी झील में कूदने की उन्हें सूचना दी थी।

जिसके बाद से उसका फोन बंद जा रहा था। इसके बाद स्थानीय पुलिस के द्वारा युवक को काफी देर तक झील के किनारे व आस-पास के क्षेत्रों में तलाशा गया, लेकिन उसका कुछ भी पता नहीं चल सका।

वहीं, तल्लीताल थाने के एसएचओ विजय मेहता ने बताया कि लोगों ने नैनी झील में एक शव दिखाई देने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पा कर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को झील से बाहर निकाला. युवक के परिजनों ने शव की शिनाख्त हुमायूं के रूप में की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।