spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डउत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी से जुड़ने का आह्वान किया

-

बागेश्वर:  उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी कि ओर से जैन मिलन केंद्र कांडा (बजीना), बागेश्वर में प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के शंकर जोशी संयोजक बागेश्वर ने किया।

शंकर जोशी ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा ’उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी अपने अध्यक्ष संजय कुण्डलिया के नेतृत्व में राज्य के लोगों के सामने एक राजनीतिक विकल्प देने जा रहा है, जो समग्र उत्तराखंड को एक विकसित राज्य बनाने के लिए संकल्पित है और जो बहुआयामी विकास के लिए दृढ़ निश्चय ले चुके है। उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी आने वाले चुनाव में प्रदेश के 70 के 70 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और विजई होंगे’।

आप सभी लोग बागेश्वर जिले की मूलभूत सुविधाओं से भलीभांति परिचित हैं जैसे कि आप देख सकते हैं हमारे आधे अधूरे सड़क जो बरसों से वैसे ही पड़ी हुई है, हमारे उत्तराखंड के वर्तमान  सरकार के विकास की योजना को बयां करती है। यहां ना कोई कूड़ेदान की उचित व्यवस्था है और ना ही कोई वैकल्पिक साधन। आप हर तरफ देख सकते हैं कि कूड़े एवं प्लास्टिको के कचरे की ढेर लगे हुए हैं।

पानी की जो बदहाली है उससे दुर्गम क्षेत्र में रहने वाले लोग बहुत कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं। शिक्षा व्यवस्था जस की तस पड़ी हुई है। स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए आपको ऋषिकेश, देहरादून या फिर हल्द्वानी जाना ही पड़ेगा।

अगर कोई मुसीबत अचानक आ जाए तो बिना हल्द्वानी, देहरादून और ऋषिकेश गए हुए मरीजों का इलाज ठीक हो ही नहीं सकता। युवाओं में बेरोजगारी की समस्या चरम पर है, हर तरफ अफरा-तफरी मचा हुआ है। बेरोजगारी के आलम इस तरह है कि अपने जिले के युवा आपको  देश के किसी भी शहर में भटकते हुए मिल सकते हैं।

उत्तराखंड का दोहन राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय एजेंसी द्वारा कॉरपोरेट सरकार के माध्यम से किया जा रहा है एवं हमारे स्थानीय विकास और मुद्दों को नजरअंदाज करते हुए हमारी धरोहर को दिल्ली से आकलन किया जा रहा है। हम अपने संपूर्ण उत्तराखंड वासियों से अनुरोध करते हैं कि वे उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और अपनी विकास और रोजगार की रेखा को अपने अनुसार तय करें।

उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी  राज्य के सभी लोगों को सामान्य रूप से देखती है एवं सभी को अपने क्षमता अनुसार काम करने का अवसर प्रदान करता है। यदि कोई महिला या पुरुष हमारे पार्टी में जुड़ते हैं तो उन्हें शुरुआती दौर में ही संयोजक का पद दिया जाता है जिससे ऊंच-नीच और भेदभाव ही खत्म हो जाता है।

मैं सभी क्षेत्रवासियों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आप उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी से जुड़े और अपने प्रदेश की विकास को अपने हाथों से लिखें। प्रेस वार्ता में उत्तराखंड प्रगतिशील पार्टी कि ओर से शंकर जोशी संयोजक बागेश्वर, उमेश चंद्र, विमल कांडपाल, भुवन राम, विनोद कांडपाल, हेमंत कुमार, ललित जोशी, बसंत कांडपाल, हरीश कांडपाल एवं अन्य  कार्यकर्ता मौजूद रहें।

LATEST POSTS

सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 51 लाभार्थियों को सौंपी चेक व चाबी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में ग्राम्य विकास विभाग...

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच हरीश रावत का आया बयान, बोले सौ-सौ करोड़ में खरीदा भाजपा ने विधायकों को

देहरादून: महाराष्ट्र में चल रहे राजनीतिक घमासान और विधायकों के बागी होने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला...

सड़क हादसों में जान गंवाने वालों के परिजनों को उत्तराखंड सरकार देगी दोगुना मुआवजा

देहरादून: प्रदेेश में सड़क हादसों में जान गंवाने वालों के परिजनों को अब उत्तराखंड सरकार दोगुना मुआवजा देगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को...

मुख्यमंत्री धामी ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर किया “सौ दिन विकास के,समर्पण और प्रयास के” पुस्तक का विमोचन

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरुवार को सीएम आवास के मुख्य सेवक सदन में सरकार के 100 दिन पूर्ण होने के अवसर पर...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe