Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तराखण्डमुख्यमंत्री धामी ने कहा प्रघानमंत्री मोदी का देवभूमि उत्तराखण्ड से विशेष लगाव,...

मुख्यमंत्री धामी ने कहा प्रघानमंत्री मोदी का देवभूमि उत्तराखण्ड से विशेष लगाव, उनका आना राज्य के लिए शुभ क्षण

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जीटीसी, देहरादून पर मीडिया से अनौपचारिक वार्ता की। वार्ता के दौरान सीएम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उत्तराखंड के प्रति लगाव को लेकर बहुत सारी बातें बताई। उन्होंने कुछ दिनों के बाद ही होने वाले प्रधानमंत्री के उत्तराखंड दौरे को राज्य के लिए शुभ लक्षण बताया। साथ ही उन्होंने प्रदेश की जनता का भी आभार जताते हुए कहा कि मुझे जनता का लगातार आशिर्वाद मिल रहा है। जिससे मेरा जनहित के कार्य करने में और उत्साह बढ़ रहा है।

मीडिया से वार्ता करते हुए मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड से प्रधानमंत्री का विशेष लगाव है। नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद जिस तेजी से कार्य हुए यह सबके सामने प्रत्यक्ष प्रमाण हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तराखण्ड की धरती पर आ रहे हैं। उनका देवभूमि उत्तराखण्ड आना हमारे लिए शुभ क्षण है, जिसकी हम प्रतिक्षा कर रहे हैं।

पत्रकारों के द्वारा पूछे गये सवाल पर कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह द्वारा प्रदेश के विकास के लिए आपके कार्यों की सराहना की गई। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वे प्रधानमंत्री एवं रक्षा मंत्री के आभारी हैं। वे हमारे प्रेरणास्रोत हैं। उनका इस प्रकार से कहना हमें और अधिक दायित्ववान और जिम्मेदार बनाता है, कि हम और मजबूती से कार्य कर जन.जन का कल्याण करें।

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उत्तराखण्ड की जनता का ऋणि हूं, सभी का स्नेह और आशीर्वाद मुझे मिल रहा है। लोगों ने मेरा उत्साह बढ़ाया है। तीन माह के कार्यकाल में मैंने प्रयास किया कि उत्तराखण्ड के सूदूरवर्ती हर क्षेत्रों में रहने वाले माताएं, बहनें, बुजुर्ग, नौजवानों, बच्चों एवं गरीब जनता के लिए कुछ न कुछ देने का प्रयास करूं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के विकास के लिए और तेज गति और ऊर्जा से जन.जन के कल्याण के लिए कार्य करने के लिये वे संकल्पबद्ध हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments