Wednesday, October 20, 2021
Homeउत्तराखण्डआखिरकार सीएम ने की नाराज हरक सिंह से मुलाकात, अध्यक्ष पद को...

आखिरकार सीएम ने की नाराज हरक सिंह से मुलाकात, अध्यक्ष पद को लेकर हुई बातचीत

 

देहरादून:  उत्तराखंड में हरक सिंह रावत की नाराजगी का विवाद आज सुलझ सकता है। कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात की। इस दौरान कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाए जाने समेत विभाग के विभिन्न मामलों को लेकर हरक सिंह ने मुख्यमंत्री से बातचीत की।

बता दें कि, हरक सिंह रावत को कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटाया गया था। इसके बाद से ही वह नाराज चल रहे थे। प्रदेश में मुख्यमंत्री से हरक सिंह की नाराजगी के मामले में तमाम कयासों के बाद अब दोनों की मुलाकात सचिवालय में हुई है। इस दौरान हरक सिंह रावत ने न केवल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के सामने कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष पद को लेकर अपनी बातें रखी बल्कि अपने विभाग से संबंधित दूसरे विषयों पर भी चर्चा की।

ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस मुलाकात को लेकर पहले ही इशारा कर चुके थे। गुरुवार को सचिवालय में हुई मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरक सिंह रावत के बीच बातचीत में बोर्ड के अध्यक्ष पद के साथ ही विभाग के कई मसलों पर चर्चा की गई। माना जा रहा है कि इस मामले में आपसी बातचीत के बाद नाराजगी को काफी हद तक खत्म किया जा सकेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments