Wednesday, October 20, 2021
HomePoliticsकर्नल कोठियाल निकालेंगे सभी 70 विधानसभाओं में रोजगार गारंटी यात्रा,पहले चरण में...

कर्नल कोठियाल निकालेंगे सभी 70 विधानसभाओं में रोजगार गारंटी यात्रा,पहले चरण में 9 विधानसभाओं में निकलेगी यात्रा

-आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बताया

70 दिन में 70 विधानसभा में रोजगार गांरटी यात्रा निकालेगी आप। हर विधानसभा में जाएंगे कर्नल कोठियाल,लोगों से मिलकर करेंगे संवाद, केजरीवाल की योजना पहुंचाएंगे हर घर। गारंटी यात्रा से बेरोजगारों को बडी उम्मीद, यात्रा के तहत युवाओं और उद्यमियों से भी लिए जाएंगे सुझाव

देहरादून: आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने आज प्रेसवार्ता करते हुए बताया कि, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रोजगार गारंटी योजना को प्रदेश के युवाओं सहित जनता का बहुत अच्छा समर्थन मिलने के बाद, अब आप के वरिष्ठ नेता और सीएम प्रत्याशी कर्नल अजय कोठियाल रोजगार गारंटी यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। यह यात्रा सभी 70 विधानसभाओं में 70 दिन आयोजित की जाएगी, ताकि प्रदेश के हर घर तक अरविंद केजरीवाल द्वारा की गई घोषणाओं की सही जानकारी के हर व्यक्ति तक पहुंच सके।

उन्होंने बताया कि 70 विधानसभाओं में चलने वाली ये यात्रा 70 दिनों तक चलेगी, जिसके तहत कर्नल कोठियाल अपनी टीम के साथ एक एक दिन हर विधानसभा में जाकर लोगों को रोजगार संबंधी जानकारी देंगे। इसके साथ ही युवाओं और वहां के उद्यमियों से बातचीत कर सुझाव भी साझा किए जाएंगे ताकि रोजगार के और भी बेहतर विकल्प युवाओं को मिल सके। दिनेश मोहनिया ने बताया कि कर्नल अजय कोठियाल हर विधानसभा में एक दिन रहने के साथ स्थानीय जनता से संवाद करते हुए उनसे रोजगार को लेकर गंभीरता से चर्चा भी करेंगे।

उन्होंने कर्नल कोठियाल के कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ये रोजगार गारंटी यात्रा पहले चरण में 9 विधानसभाओं में आरंभ होते हुए 25 सितंबर से 3 अक्टूबर तक चलेगी। बताया कि कर्नल कोठियाल इस यात्रा का शुभांरभ नैनीताल विधानसभा से करेंगे।

पहले चरण में 25 सितंबर नैनीताल, 26 सितंबर भीमताल, 27 सितंबर रानीखेत, 28 सितंबर सल्ट, 29 सितंबर द्वारहाट, 30 सितंबर सोमेश्वर, 1 अक्टूबर अल्मोड़ा, 2 अक्टूबर कपकोट, 3 अक्टूबर बागेश्वर, के क्रम में यात्रा की जायेगी

आप प्रभारी ने आगे बताया कि, कर्नल कोठियाल के नेतृत्व में होने वाली इस यात्रा में 300 नुक्कड़ सभाएं व 70 बड़ी जनसभाओं के साथ हर दिन रोड शो आयोजित होगा। इस चरण के बाद अगले चरण में कर्नल कोठियाल रोजगार गारंटी यात्रा को लेकर अन्य विधानसभाओं में भ्रमण करेंगे।

आप प्रभारी ने आगे बताया कि, नैनीताल विधानसभा से शुरु होने जा रही इस रोजगार गारंटी यात्रा को कोई बडा नेता नहीं, बल्कि प्रदेश के बेरोजगार युवा फ्लैग ऑफ करेंगे। उन्होनें आगे कहा कि, उत्तराखंड के लाखों बेरोजगार युवाओं के लिए यह रोजगार गारंटी यात्रा बड़ी उम्मीद की किरण साबित होगी। अरविंद केजरीवाल जी की रोजगार गारंटी के बाद से कांग्रेस, बीजेपी में बौखलाहट साफ दिख रही है।

वहीं इस योजना को लेकर उत्तराखंड के युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान आप प्रभारी दिनेश मोहनिया के साथ, प्रदेश प्रवक्ता नवीन पिरशाली और कैंट विधानसभा संगठन मंत्री शरद जैन मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments