spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डकांग्रेस छोड़कर थामा आम आदमी पार्टी का दामन

कांग्रेस छोड़कर थामा आम आदमी पार्टी का दामन

-

देहरादून:  आम आदमी पार्टी लगातार अपने संगठन को मजबूत करने में जुट चुकी है। पार्टी की विचारधारा और दिल्ली में आप के किए कामों से प्रभावित होकर आप से जनता के जुड़ने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में आज आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रविन्द्र आनंद ने आप परिवार में कांग्रेस से आए दर्जनो लोगों को आप परिवार की सदस्यता दिलाई।

इनमें देहरादून से कांग्रेस  प्रदेश सचिव, अनुशासन समिति सेवा दल के विनीश कांत चहल और कांग्रेस महानगर व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहित भाटिया एवं भारतीय अंतोदय पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शमशाद बेग एवं अरमान बेग शामिल हैं जिन्होंने  आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली।

इन सभी लोगों को रविन्द्र आनंद ने पार्टी के अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में ,टोपी  पहनाकर और फूलमालाएं पहनाकर पार्टी का सदस्य बनाया गया। इस दौरान रविन्द्र आनंद ने कहा कि, आज आम आदमी पार्टी प्रदेश में नया विकल्प बनकर तेजी से उभर रही है। इसका कारण है बीजेपी और कांग्रेस की वो नीतियां, जिन्होंने प्रदेश को आज अंधकार में धकेल दिया है।

आज 20 वर्षों के बाद भी प्रदेश की हालत खराब हो गई है। लगातार बढ रहे कर्ज के बोझ ने, प्रदेश के साथ साथ जनता की कमर तोडकर रख दी है। वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि, कांग्रेस वो डूबता जहाज है ,जिसने उत्तराखंड को भी डुबाने में कोई कोर कसर नही छोडी। लेकिन अब लोगों की समझ में आ चुका है कि, डूबे जहाज पर भरोसा नहीं जताया जा सकता ,इसलिए अब कांग्रेस पार्टी छोडकर  लोग आप पर भरोसा जता रहे हैं ।

वहीं कांग्रेस में शामिल मोहित भाटिया और विनीश चहल ने कहा कि, कांग्रेस में पुराने कार्यकर्ताओं का सम्मान नहीं है और पार्टी का कोई विजन नहीं है। इसीलिए उन्होंने अब अरविंद केजरीवाल पर भरोसा जताते हुए आप पार्टी  पर भरोसा जताया है और उन्हें उम्मीद है कि, आने वाले चुनावों में आप पार्टी भारी मतों से विजयी होगी और इस प्रदेश में नए विकल्प के रुप में स्थापित होकर  सरकार बनाएगी और प्रदेश को नई उचाइयों पर लेे जाएगी।

अंतोदय पार्टी से आए पदाधिकारियों ने भी आप पार्टी की नीतियों को प्रदेश के लिए लाभकारी बताया और कहा कि जल्द ही अन्य लोग भी आप पार्टी में शामिल होकर पार्टी की ताकत को और भी बढाएंगे और 2022 में प्रदेश में  आप की सरकार बनाएंगे।

LATEST POSTS

कोरोनेशन अस्पताल के हार्ट यूनिट में आयुष्मान योजना के तहत दिल का मुफ्त इलाज शुरू

देहरादून: कोरोनेशन अस्पताल के हार्ट यूनिट में आयुष्मान योजना के तहत दिल का मुफ्त इलाज शुरू हो गया है। आयुष्मान सोसायटी की ओर से प्रक्रिया...

स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारजनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, पैर छुकर लिया आशीर्वाद

देहरादून: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्रप्रदेश के भीमावरम में स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह में शामिल हुए। इसके बाद पीएम ने...

हरीश रावत बोले अपने जिंदा रहते हुए गैरसैंण के मुद्दें को मरने नहीं देंगे, धामी सरकार पर बोला हमला

देहरादून: विधानसभा का बजट सत्र ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में नहीं कराए जाने को लेकर सत्र के दौरान भी विरोधियों द्वारा प्रदर्शन देखने को मिला था...

चुनावी फायदा लेने के लिए भाजपा ने ही उदयपुर के वीभत्स हत्याकांड को दिया अंजाम: करन माहरा

देहरादून: उदयपुर हत्याकांड के बाद से पुरे देश में हडकंप मचा हुआ है I मामले की तुरंत कार्यवाही के बावजूद भी लोग अभी भी ...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe