spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डआम आदमी पार्टी का सेल्फी विद स्कूल अभियान कर रहा पहाड़ों के...

आम आदमी पार्टी का सेल्फी विद स्कूल अभियान कर रहा पहाड़ों के स्कूलों को एक्सपोज

-

देहरादून:  उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी अपने तौर तरीके से भाजपा को सरप्राइज कर रही है। एक तरफ जहां मनीष सिसोदिया ने सरकार को खुली चुनौती दी और सरकारी स्कूल का निरीक्षण किया, तो वहीं अब आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता पहाड़ों पर मौजूद तमाम स्कूलों के हालात दिखा रहे हैं।

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी सेल्फी विद स्कूल अभियान के साथ उत्तराखंड में भाजपा की मुश्किलें बढ़ाने के प्रयास में जुट गई है। बता दें, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे के बाद अब आम आदमी उत्तराखंड पार्टी के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र के जर्जर और बदहाल स्कूलों को सेल्फी विद स्कूल के साथ अभियान चलाकर दिखाने का काम कर रहे हैं।

इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दूरदराज के क्षेत्रों में मौजूद उन स्कूलों के हालात दिखा रहे हैं, जिसमें स्कूलों की बद से बदतर हालत नजर आ रही है। हालांकि, जो स्कूल दिखाए जा रहे हैं, उनको लेकर वहां के स्थानीय प्रशासन और शिक्षा विभाग का क्या तर्क है।

यह उन वीडियो में स्पष्ट नहीं है यानी की यह वीडियो और तस्वीरें अभी एक तरफा है। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप पार्टी द्वारा एक अभियान की शुरुआत ने अब सरकार के दावों की पोल खोलनी शुरू कर दी।

इस अभियान में उत्तराखंड की जनता बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है। लोगों ने न सिर्फ स्कूलों की फोटो भेजी हैं बल्कि कई अस्पताल और अन्य बदहाल सेवाओं की फोटो भी सोशल प्लेटफॉर्म पर भेज रहे हैं।

और बता रहे कि कैसे पिछले 20 सालों में उत्तराखंड के विकास के दावे बदहाली के दौर से गुजर रहे हैं। जिस विकास का उत्तराखंड सरकार गुणगान कर रही है, उसकी असलियत खुद अब उत्तराखंड की जनता उनको वीडियो और सेल्फी के जरिए बता रही है।

LATEST POSTS

मौसम विभाग ने 4 जुलाई तक राज्य के अधिकांश जिलों में बारिश का ऑरेंज व यलो अलर्ट किया जारी

देहरादून: मानसून की घोषणा होने के साथ ही उत्तराखंड में बारिश के सिलसिले में भी तेजी आ गई है। गुरुवार को राज्य के अनेक हिस्सों में...

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम पर ठोका मान-हानि का दावा

देहरादून: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है। पिछले...

डॉक्टर्स डे स्पेशल: जन्म से लेकर अंत तक होता है डॉक्टर का महत्व

देहरादून: आज पुरे देशभर में डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है I हमारे देश में भगवान को सबसे ऊपर दर्जा दिया जाता है लेकिन डॉक्टर्स...

कोरोना के नए वैरिएंट की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट जारी

देहरादून: देश के कई राज्यों में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट बी-4 और बी-6 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुए नए वैरिएंट...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe