खाई में गिरी बोलेरो, 3 लोगों की मौत, 6 घायल

0
39

नैनीताल:  पतलोट क्षेत्र में एक बोलेरो गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में बोलेरो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ओखलकांडा में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल के पतलोट क्षेत्र में एक बोलेरो गहरी खाई में गिर गई। उस वक्त बोलेरो में 9 लोग सवार थे। ये लोग हल्द्वानी से अपने घर जा रहे थे। तभी गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी।

गाड़ी खाई में गिरने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को खाई से निकालकर नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। हादसे में चंपावत निवासी गोमती देवी, उनका बेटा गौरव (5) और ड्राइवर महेश की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद क्षेत्रीय पटवारी मोहम्मद शकील ने बताया कि गोमती देवी पति त्रिलोक अपने दो बेटों के साथ अपने मायके जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में भीषण हादसा हो गया। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है।

जबकि 6 लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए ओखलकांडा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना की की सूचना मिलने पर विधायक राम सिंह कैड़ा ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस द्वारा घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.