रुद्रपुर में एसटीएफ को बड़ी सफलता

0
37

अवैध तमंचों के साथ एक गिरफ्तार
रुद्रपुर:  उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स और काशीपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 5 अवैध तमंचों के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए अवैध तमंचों की कीमत बाजार में एक लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी पूर्व में भी उत्तर प्रदेश से अवैध हथियारों की खेप लाकर जनपद के कई शहरों में सप्लाई कर चुका है।

टीम को सूचना मिली थी कि उत्तरप्रदेश से हथियारों की खेप उधमसिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र में लाई जा रही है। सूचना पर एसटीएफ की कुमाऊं यूनिट और काशीपुर पुलिस की टीम संयुक्त रूप से छापेमारी में जुट गई। इस दौरान गुरुद्वारे रोड ढेला पुल के पास दबिश देते हुए पुलिस ने हथियार तस्कर हारून अहमद को 5 तमंचों के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पहले भी कई बार अवैध हथियारों की सप्लाई उत्तर प्रदेश से जनपद उधमसिंह नगर एवं उत्तराखंड के अन्य जनपदों में कर चुका है। इन तमंचों को वह उधम सिंह नगर के काशीपुर क्षेत्र में सप्लाई करने लाया था, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
एसटीएफ कुमाऊं इंचार्ज एमपी सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि काशीपुर में हथियारों की खेप आने वाली है। जिसके बाद टीम ने थाने पुलिस की मदद से क्षेत्र में एक युवक को 5 तमंचों के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.