हॉस्टल में छात्रा को लगी गोली, पुलिस को हर्ष फायरिंग का अंदेशा

0
43

देहरादून:  थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत एक हॉस्टल में छात्रा को गोली लगी है। छात्रा के दाएं हाथ में गोली लगने से गहरा घाव बन गया है।

घटना के तीन घंटे बाद इसकी सूचना अन्य छात्राओं ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिस तरह से गोली छात्रा को लगी है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बहुत दूर से चलाई गई है।

ऐसा प्रतीत होता है कि हर्ष फायरिंग के दौरान छात्रा को गोली आकर लगी है। छात्रा के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा के दोस्त के माता-पिता हॉस्टल आए हुए थे। छात्रा उनसे हॉस्टल में बात कर रही थी। उसी दौरान छात्रा को लगा कि उसके हाथ में जलन हो रही है।

जलन होने के बाद जब छात्रा ने जैकेट निकाल कर देखा तो पता चला कि उसके दाएं हाथ से खून बह रहा था। इसके बाद पता चला कि जैकेट में एक गोली भी फंसी हुई थी।

करीब 3 घंटे बाद अन्य छात्राओं ने पुलिस को सूचना दी। थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस को देर रात छात्रा के गोली लगने की सचना मिली थी, सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू की गई।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि गोली 32 बोर सिविलियन पिस्तौल से चलाई गई है। जिस तरह से गोली छात्रा को लगी है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बहुत दूर से चलाई गई है।

आसपास कोई बारात निकली होगी। जिस दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग में गोली चलाई और गोली छात्रा को लग गई। जांच में किसी प्रकार की रंजिश की बात सामने नहीं आयी है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.