भरोसे का ‘कत्ल’ बेटे ने युवती से किया रेप

0
50

काशीपुर:  उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में युवती के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद आरोपी युवक और उसकी मां अश्लील वीडियो के नाम पर उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं। पीड़िता ने इस मामले में युवक और उसकी मां के खिलाफ थाने में शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे बहन मानता था। इस कारण वो उस पर विश्वास करती थी। कुछ दिन पहले आरोपी अपनी मां की मदद से उसे बहला-फुसला कर बालाजी मंदिर में ले गया। वहां पर मां-बेटे ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वो बेहोश हो गई।

पीड़िता के मुताबिक जब उसे होश आया तो वो आरोपी के घर में थी और उसके गले में मंगलसूत्र पड़ा हुआ था। पीड़िता की मांग भी भरी हुई थी। वहीं पीड़िता आपत्तिजनक स्थिति में थी। पीड़िता कुछ पूछती उससे पहले ही आरोपी की मां ने कहा कि अब वो उसके बेटे की पत्नी हो गई है। बेटे ने तेरे साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं, जिसकी उन्होंने वीडियो भी बना ली है। यदि अब तूने कहीं मुंह खोला तो तेरा वीडिया वायरल कर देंगे।

यह बात सुनकर पीड़िता डर गई और उसने अपने घर वालों को कुछ नहीं बताया। अभी कुछ दिन पहले ही पता चला कि आरोपी उसकी अश्लील वीडियो आसपास के दुकानदारों को दिखा रहा है। इसके बाद युवती के परिजनों ने आरोपी के घरवालों से बातचीत की। इसके बाद मोहल्ले वालों ने भी 16 अगस्त 2020 को दोनों पक्षों को बीच राजीनामा करवा दिया।

पीड़िता का आरोप है कि इसके बाद भी आरोपी और उसकी मां उसका अश्लील वीडियो मोहल्ले के लोगों को दिखा रहे हैं। जब पीड़िता और उसे परिवारवालों ने आरोपी को ऐसा करने से रोका तो उन्होंने वीडियो नेट पर डालने की धमकी भी दी। साथ ही कहा कि यदि वो पुलिस के पास गई तो वो उसे जान से मार देंगे। आरोपियों की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस ने शिकायत की है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.