होटल के कमरे में मिला महिला का शव, साथ ठहरे व्यक्ति को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पति ने दी कोतवाली में हत्या की तहरीर

0
62

लालकुआंः लालकंआं के स्टेशन चौराहे के समीप होटल के कमरे में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है। जानकारी के मुताबिक महिला पिछले दो दिन से किसी व्यक्ति के साथ होटल में रुकी हुई थी। सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुची । जांच टीमें घटना स्थल पर साक्ष्य जुटाने लगी हैं। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या के मामले को लेकर जांच कर रही है।

रविवार सुबह स्टेशन चौराहे पर स्थित होटल नरूला के एक कमरे में महिला की लाश मिली। होटल के स्टाफ ने बताया कि महिला दो दिन पहले से अल्मोड़ा के द्वाराहाट निवासी पान सिंह के साथ यहां आकर ठहरी थी। सूचना पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम के साथ ही उपनिरिक्षक नंदन रावत के नेतृत्व में फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। महिला की शिनाख्त घोड़ानाला वीआईपी गेट निवासी हेमा पत्नी ओमप्रकाश (उम्र 40 वर्ष)  के रूप में हुई है। पुलिस ने महिला के साथ कमरे में मौजूद पान सिंह को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पान सिंह ने ही कमरा अपने नाम से बुक किया था। वहीं महिला के पति ओमप्रकाश  ने कोतवाली में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद शाह का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.