spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डटाइल कारोबारी के घर हुई बंदूक की नोक पर डकैती

टाइल कारोबारी के घर हुई बंदूक की नोक पर डकैती

-

कोटद्वार:  शुक्रवार सुबह सात बजे कोटद्वार में पांच हथियारबंद बदमाशों ने एक उद्योगपति के घर में डकैती की। बदमाशों ने उद्योगपति की माता, पत्नी व पुत्री को बंधक बनाकर पूरा घर खंगाला। बदमाश घर से नगदी और जेवरात ले गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, सीताबपुर निवासी प्रमोद प्रजापति की हरिद्वार में टाइल्स फैक्ट्री है। कोटद्वार स्थित उनके आवास में उनकी माता फूलो देवी, पत्नी मनेस और पुत्री मानसी रहते हैं।

शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे घर की दीवार फांद कर पांच हथियारबंद बदमाश घर में घुसे और घर में मौजूद तीनों महिलाओं के हाथ बांध दिए।

साथ ही उनके मुंह पर भी टेप चिपका दिया। करीब 40 मिनट तक बदमाशों ने पूरा घर खंगाल और घर से नगदी और जेवर लेकर चलते बने। जाने से पूर्व बदमाशों ने प्रमोद की माता के हाथ खोल दिए।

साथ ही तीनों महिलाओं को कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों के घर से निकलने के बाद एक युवक मनेस ने घटना की सूचना प्रमोद को दी। वहीं, प्रमोद से मिली सूचना के बाद आस पड़ोस के परिचित घर में पहुंचे।

सूचना मिलते ही एसपी प्रदीप कुमार राय, सीओ अनिल जोशी, एसएचओ नरेंद्र सिंह बिष्ट और एसओजी टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने चेक पोस्ट पर चेकिंग तेज कर दी है।

साथ ही आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। श्रीनगर से एफएसएल टीम को भी कोटद्वार बुलाया गया है।

LATEST POSTS

मुख्य सचिव ने की केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा, राज्य स्तरीय नार्को को ऑर्डिनेशन सेंटर के साथ भी की बैठक

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने बुधवार को सचिवालय में केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश...

केंद्र सरकार को तत्काल युवा और राष्ट्र विरोधी अग्निपथ योजना को वापस लेना चाहिए : हरीश रावत

देहरादून: बुधवार को केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सर्वदलीय विरोध जताया गया। पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में कई दलों...

प्रदेश में जल्द ही घर बैठे एफआईआर दर्ज कराने की सुविधा कराई जाएगी उपल्बध

देहरादून: जल्द ही प्रदेशवासियों के लिए घर बैठे एफआईआर दर्ज करने की सुविधा उपल्बध कराई जाएगी । वाहन चोरी और गुुमशुदा समान के मुकदमों से...

मुख्यमंत्री धामी ने राज्य में आपदा प्रबंधन को लेकर की समीक्षा बैठक. बोले अगले तीन माह संवेदनशील, अलर्ट रहें अधिकारी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सचिवालय में आपदा प्रबंधन की समीक्षा कीI इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को आपदा से संबंधित...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe