Thursday, October 28, 2021
Homeउत्तराखण्डकिसानों का टोल प्लाजा पर प्रदर्शन, सभी गेट निशुल्क खुलवाए

किसानों का टोल प्लाजा पर प्रदर्शन, सभी गेट निशुल्क खुलवाए

रुद्रपुर:  उधम सिंह नगर जिले के तमाम किसानों ने एनएच 74 पर बने टोल प्लाजा लालपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने टोल प्लाजा के सभी गेटों को निशुल्क खुलवाया। प्रदर्शन कर रहे किसानों ने कहा कि जब तक सरकार काले कृषि कानून को वापस नहीं लेगी, तब तक हमारा प्रदर्शन चलता रहेगा।

नए कृषि कानूनों के विरोध में जहां एक ओर दिल्ली बॉर्डर पर किसान 17 दिन से प्रदर्शन कर रहे हैं वहीं, कृषि कानून के विरोध में आज तमाम किसान संगठनों ने देश के सभी टोल प्लाजा पर प्रदर्शन करते हुए टोल को निशुल्क खुलवाया। इसी के तहत उधम सिंह नगर जिले के किसानों ने एनएच 74 टोल प्लाजा के पास एकत्रित होकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रही। किसान संगठन और राजनीतिक संगठनों के अनुरोध पर टोल प्लाजा के अधिकारियों द्वारा टोल गेट निशुल्क खोल दिए गए। प्रदर्शन कर रहे किसानों का कहना है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए नए कृषि कानून को लेकर किसान पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन केंद्र सरकार के कानों पर जू तक नही रेंग रही है। किसानों ने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं हो जाती, तब तक वह केंद्र सरकार का विरोध करते रहेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments