कोरोनाकाल में आप ने ऑटो चालकों को बांटा राशन,आगे भी चलता रहेगा अभियान:आप

0
114

-प्रदेश कार्यालय में पहुंचे ऑटो चालकों ने कहा शुक्रिया आप

देहरादून: आम आदमी पार्टी ने आज प्रदेश कार्यालय देहरादून में ऑटो चालकों को राशन वितरित कर इस कोरोना काल में राहत देने की कोशिश की है ।

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने ऑटो चालकों और उनके परिजनों को प्रदेश कार्यालय में राशन वितरित किया इस दौरान कई ऑटो चालक और उनके परिवार आप प्रदेश कार्यालय पहुंचे और राशन लिया।

इस दौरान दून ऑटो रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष ,पंकज अरोड़ा ने आम आदमी पार्टी का शुक्रिया अदा किया और कहा ऑटो चालक पिछले साल से कोरोना महामारी के चलते अपने परिवार चलाने में कई दिक्कतों का सामना कर रहे हैं।

सरकार द्वारा भी उनको कोई आर्थिक सहयोग नहीं मिला और इस तरह से गरीब चालकों और उनके परिवारों को राशन देने के लिए पार्टी का शुक्रिया ,आप प्रवक्ता का शुक्रिया अदा किया ।

यही नहीं उन्होंने सरकार से दिल्ली सरकार की तर्ज पर ऑटो चालकों को आर्थिक मदद की मांग भी ताकि ऑटो चालकों को अपने परिवार को चलाने के लिए दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

वहीं इस दौरान आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने बताया ,वो पिछले साल से आप की रसोई चलाकर कोरोना पीड़ित या जरूरतमंदों को भोजन की व्यवस्था कर रही है जो अभी भी लगातार चल रहा है ।

अब पार्टी राशन बांट कर गरीब और जरूरतमंदों की मदद भी कर रही है ताकि इस पेंडेमिक दौर में कोई भी भूख और जरूरत की चीजों से महरूम न हो सके ।