spot_img
spot_img
spot_img
spot_img
Homeराजनीतिहरीश रावत की भुट्टा-जलेबी पार्टी, साथ लगा सियासी छौंका, केंद्र सरकार पर...

हरीश रावत की भुट्टा-जलेबी पार्टी, साथ लगा सियासी छौंका, केंद्र सरकार पर बोला हमला

-

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय राजीव भवन में कार्यकर्ताओं के बीच भुट्टा-जलेबी पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में भुट्टा-जलेबी के स्वाद के साथ सियासी छौंका भी खूब लगा। हरीश ने ‘भुट्टा खाएंगे-कांग्रेस को लाएंगे’ का नारा भी लगाया। साथ ही उन्होंने भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की तारीफ भी की।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेशक लोकल-फॉर वोकल का नारा देते हों, लेकिन वह इसके लिए उत्तराखंडियत की लड़ाई को अपनी सरकार में रहते और अब भी लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंडियत उनका एजेंडा है और वह हमेशा इसके लिए लड़ते रहेंगे।

इस दौरान हरीश ने महंगाई, बेरोजगारी और केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग जैसे मुद्दों को लेकर केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के इस कुशासन के खिलाफ हल्ला बोला जाएगा। वह, कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भुट्टा खिलाते हुए आह्वान कर रहे हैं कि राज्य और केंद्र की नाकामियों को जनता के बीच पूरे जोश के साथ पहुंचाएं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश व जिला स्तर तक कांग्रेस लामबंद होकर जनहित के लिए संघर्ष करती रहेगी।  भाजपा के राज में सवाल पूछना गुनाह है।

राहुल गांधी, सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ और अब शिवसेना नेता संजय राउत की गिरफ्तारी के सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जब-जब भाजपा की केंद्र सरकार पर सवाल उठाए जाएंगे, वह ईडी और सीबीआई को आगे कर विपक्ष की आवाज को दबाती रहेगी। 

रावत ने कहा कि वह विभिन्न मुद्दों को लेकर 6 अगस्त को सीएम आवास के बाहर धरने पर बैठने वाले थे, लेकिन अब उनका यह धरना सात अगस्त को होगा। पांच और छह को वह दिल्ली में प्रधानमंत्री आवास घेराव के कार्यक्रम में भाग लेंगे।

LATEST POSTS

अब पैक्ड फूड पर लगेगा हेल्दी-अनहेल्दी का टैग, कारोबारियों पर पड़ेगा सीधा असर

देहरादून: पैक्ड फूड के लिए एफएसएसएआई ने नए नियम बनाए हैं। जिसके तहत शुगर और सॉल्ट्स यानी शकर और नमक का अधिक इस्तेमाल होने पर...

भारत जोड़ों, हरिद्वार जिंदाबाद यात्रा का समापन, भाजपा पर जमकर बरसे हरदा

देहरादून: भारत जोड़ो, हरिद्वार जिंदाबाद यात्रा के समापन के दौरान धनपुरा गांव में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इस दौरान हरदा...

मुख्य सचिव ने राजस्व वादों के तेजी से निस्तारण के दिए निर्देश

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस.एस. संधु ने शुक्रवार को सचिवालय में राजस्व वादों की समीक्षा बैठक के दौरान राजस्व वादों के तेजी से निस्तारण के...

राज्य में होने वाले विकास को सुनिश्चित करेगा चिंतन शिविर: मुख्यमंत्री धामी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को होटल आई.टी.सी मौर्य, नई दिल्ली में आयोजित टाइम्स नाउ समिट - 2022 में प्रतिभाग किया। इस दौरान...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe