Thursday, October 28, 2021
HomePoliticsविश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष समेत सैकड़ों लोगों ने विहिप छोड...

विश्व हिंदू परिषद के महानगर अध्यक्ष समेत सैकड़ों लोगों ने विहिप छोड ली आप की सदस्यता

-आप प्रवक्ता योगेन्द्र चौहान और रेनू कश्यप ने दिलाई सैकडों विहिप कार्यकर्ताओं को आप पार्टी की सदस्यता

देहरादून: आम आदमी पार्टी में लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है। पूरे प्रदेश की तमाम विधानसभाओं मे लोग लगातार आप की नीतियों से प्रभावित होकर आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। इसी कडी में आप प्रदेश प्रवक्ता योगेंद्र सिंह चौहान एवं प्रसिद्ध समाजसेवी और आप नेता रेनू कश्यप ने करण सिंह पाल ( महानगर,अध्यक्ष विश्व हिंदू परिषद,युवा मोर्चा )को उनके सैकड़ों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की विधिवत सदस्यता दिलाई।

आप प्रवक्ता ने कहा कि आज आप पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर लोग लगातार पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों ही दलों ने इस राज्य पर 20 सालों तक राज किया लेकिन आज विकास से ये प्रदेश कोसों दूर है। सडक ,बिजली,स्वास्थय,रोजगार ,शिक्षा जैसी समस्याओं से आज भी लोग तरस रहे हैं। लेकिन इन दोनों ही दलों ने प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है। लेकिन अब जनता बदलाव चाहती है और अब बदलाव के रुप में लोग आप पार्टी को नए विकल्प के रुप में देख रहे हैं और हम विश्वास दिलाते हैं कि आप की सरकार बनते ही जनता से किए हर वादों को पूरा किया जाएगा।

वहीं आप पार्टी की सदस्यता लेने के बाद करण पाल सिंह ने कहा कि उन्होंने आप पार्टी की नीतियों से प्रेरित होकर ही आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। उन्होंने कहा कि वो आप पार्टी के सदस्य बनकर जनता के बीच आप की नीतियों को जन जन तक पहुंचाएंगे और आने वाले चुनावों में जी जान से पार्टी का प्रचार प्रसार करेंगे। इस अवसर पर आप पूर्व उपाध्यक्ष उत्तराखंड माननीय श्याम बाबू पांडे, वरिष्ठ नेता अनिल डिमरी ,धर्मपुर विधानसभा उपाध्यक्ष राजेश कश्यप,जय कश्यप जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा,अर्चित कुकरेती विधानसभा अध्यक्ष युवा मोर्चा,आकाश गॉड वि स अध्यक्ष युवा मोर्चा,आशीष गुरुंग सर्कल इंचार्ज धर्मपुर विधानसभा विश्वनाथ सरकार,सोनू सहगल विपुल पंचाल,समेत सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सदस्यता लेने वालों में करण पाल, मुकुलभारद्वाज, आरिफ,रोहन, फिराज,शुभम, सतेन्द्र, तुलसी, मुकेश,पिंटू,सीमा,विमला,सुल्तान मिर्जा,रंजीत,शीला,दीपा,वेद प्रकाश आचार्य समेत सैकड़ों लोगों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments