spot_img
spot_img
Homeअपराधहॉस्टल में छात्रा को लगी गोली, पुलिस को हर्ष फायरिंग का अंदेशा

हॉस्टल में छात्रा को लगी गोली, पुलिस को हर्ष फायरिंग का अंदेशा

-

देहरादून:  थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत एक हॉस्टल में छात्रा को गोली लगी है। छात्रा के दाएं हाथ में गोली लगने से गहरा घाव बन गया है।

घटना के तीन घंटे बाद इसकी सूचना अन्य छात्राओं ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज किसी ने नहीं सुनी।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जिस तरह से गोली छात्रा को लगी है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बहुत दूर से चलाई गई है।

ऐसा प्रतीत होता है कि हर्ष फायरिंग के दौरान छात्रा को गोली आकर लगी है। छात्रा के परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है।

पुलिस के अनुसार, छात्रा के दोस्त के माता-पिता हॉस्टल आए हुए थे। छात्रा उनसे हॉस्टल में बात कर रही थी। उसी दौरान छात्रा को लगा कि उसके हाथ में जलन हो रही है।

जलन होने के बाद जब छात्रा ने जैकेट निकाल कर देखा तो पता चला कि उसके दाएं हाथ से खून बह रहा था। इसके बाद पता चला कि जैकेट में एक गोली भी फंसी हुई थी।

करीब 3 घंटे बाद अन्य छात्राओं ने पुलिस को सूचना दी। थाना पटेल नगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पुलिस को देर रात छात्रा के गोली लगने की सचना मिली थी, सूचना मिलते ही कार्रवाई शुरू की गई।

प्रारंभिक जांच में पता चला कि गोली 32 बोर सिविलियन पिस्तौल से चलाई गई है। जिस तरह से गोली छात्रा को लगी है, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बहुत दूर से चलाई गई है।

आसपास कोई बारात निकली होगी। जिस दौरान किसी ने हर्ष फायरिंग में गोली चलाई और गोली छात्रा को लग गई। जांच में किसी प्रकार की रंजिश की बात सामने नहीं आयी है।

LATEST POSTS

मुख्य सचिव ने की केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा, राज्य स्तरीय नार्को को ऑर्डिनेशन सेंटर के साथ भी की बैठक

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने बुधवार को सचिवालय में केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश...

केंद्र सरकार को तत्काल युवा और राष्ट्र विरोधी अग्निपथ योजना को वापस लेना चाहिए : हरीश रावत

देहरादून: बुधवार को केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सर्वदलीय विरोध जताया गया। पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में कई दलों...

प्रदेश में जल्द ही घर बैठे एफआईआर दर्ज कराने की सुविधा कराई जाएगी उपल्बध

देहरादून: जल्द ही प्रदेशवासियों के लिए घर बैठे एफआईआर दर्ज करने की सुविधा उपल्बध कराई जाएगी । वाहन चोरी और गुुमशुदा समान के मुकदमों से...

मुख्यमंत्री धामी ने राज्य में आपदा प्रबंधन को लेकर की समीक्षा बैठक. बोले अगले तीन माह संवेदनशील, अलर्ट रहें अधिकारी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सचिवालय में आपदा प्रबंधन की समीक्षा कीI इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को आपदा से संबंधित...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe