Tuesday, October 19, 2021
HomeMumbaiऋतिक रोशन मामले में धमकी को लेकर, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत...

ऋतिक रोशन मामले में धमकी को लेकर, जावेद अख्तर ने कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज किया मानहानि का केस

मुंबई : ब्यरो रिपोर्ट,  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही ही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर बयानबाजी में घिरी कंगना ,इस बार जावेद अख्तर के निशाने पर है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है। कंगना रनौत ने पूर्व में ऋतिक रोशन से माफी मंगवाने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप जावेद अख्तर पर लगाया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जावेद अख्तर बहुत ही सहनशील किस्म के व्यक्ति हैं, लेकिन यह मामला काफी समय से चल रहा है। उन्हें लगता था कि अपने आप ही सब कुछ ठीक हो जाएगा, और कंगना इस पर उचित कदम उठाकर असल सच को सबके सामने लेकर आएगी। परन्तु ऐसा नहुीं हुआ। इसलिए अब इसके खिलाफ एक्शन लेना जरूरी हो गया था

जावेद अख्तर इस लंबी लड़ाई के लिए तैयार हैं ,और मामला कोर्ट में है, और फैसला भी कोर्ट में ही होगा। कोर्ट के बाहर किसी भी समझौते के लिए जावेद अख्तर तैयार नहीं हैं। अब लगता है कि कंगना रनौत के खिलाफ कानूनी मुश्किलें असल में बढ़ेंगीं।

पूर्व में कंगना रनौत ने दिया था यह बयान

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था ,जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था, और कहा था कि, राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल में डलवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी, वह मेरे ऊपर चिल्लाए। गुस्सा भी किया। मैं उनके घर पर बैठी हुई कंपकंपा रही थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments