spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डबढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने फूंका प्रदेश सरकार का पुतला

-

देहरादून/विकासनगर:  प्रदेश में बढ़ती महंगाई को लेकर बुधवार को कांग्रेस ने प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के अलग-अलग जिलों में राज्य सरकार का पुतला दहन करते हुए जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के लिए भाजपा सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया।

कांग्रेस का कहना है कि इस समय महंगाई आम लोगों की कमर तोड़ रही है तो सरकार व सरकारी नुमाइंदे मौन हैं। उन्होंने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता इसका जवाब जरूर देगी।राजधानी देहरादून में सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में एश्ले हॉल चैक के सामने प्रदर्शन किया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हाथों में रसोई गैस सिलेंडर लेकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान भाजपा सरकार का पुतला दहन करते हुए जमकर नारेबाजी की गई। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी महंगाई के बोझ तले दबता जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गैस सिलेंडर के दाम में बेतहाशा वृद्धि की गई है।

पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. इसके साथ ही अनाज, सब्जी, दालें गरीब आदमी की पहुंच से बाहर होती जा रही हैं। प्रीतम सिंह ने चेतावनी देते हुए कहा कि महंगाई पर अंकुश नहीं लगाया गया तो कांग्रेस आगे भी सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतर कर इसी तरह प्रदर्शन करती रहेगी।

इससे पहले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कार्यकर्ताओं को प्रदेश मुख्यालय में संबोधित किया। उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। पछवादून के विकासनगर में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के आह्वान पर महंगाई के खिलाफ शहर कांग्रेस कमेटी ने पहाड़ी गली चैक पर केंद्र व राज्य की सरकार का पुतला फूंका।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर स्थित कार्यालय से रैली निकालकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य और केंद्र सरकार को महंगाई के लिए जिम्मेदार बताया।

LATEST POSTS

हरीश रावत बोले अपने जिंदा रहते हुए गैरसैंण के मुद्दें को मरने नहीं देंगे, धामी सरकार पर बोला हमला

देहरादून: विधानसभा का बजट सत्र ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में नहीं कराए जाने को लेकर सत्र के दौरान भी विरोधियों द्वारा प्रदर्शन देखने को मिला था...

चुनावी फायदा लेने के लिए भाजपा ने ही उदयपुर के वीभत्स हत्याकांड को दिया अंजाम: करन माहरा

देहरादून: उदयपुर हत्याकांड के बाद से पुरे देश में हडकंप मचा हुआ है I मामले की तुरंत कार्यवाही के बावजूद भी लोग अभी भी ...

चारधाम यात्रा: साढ़े पच्चीस लाख के निकट पहुंची यात्रियों की संख्या

देहरादून: चारधाम यात्रा में श्रद्धालुओं का सैलाब उमड़ा है 3 जुलाई रविवार शाम तक तक 25 लाख से अधिक तीर्थयात्री उत्तराखंड चारधाम...

भैंस चराने गए बच्चे को मगरमच्छ ने बनाया शिकार, बच्चे को मगरमच्छ के पेट से बाहर निकालने की मांग

देहरादून: देवहा नदी किनारे भैंस चराने गए बच्चे को मगरमच्छ ने बेरहमी से अपना शिकार बना लिया। मगरमच्छ बच्चे को पानी में खींच ले गया...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe