Tuesday, October 19, 2021
HomePoliticsपुल निर्माण पर सरकार की चुप्पी के बीच कर्नल कोठियाल ने फिर...

पुल निर्माण पर सरकार की चुप्पी के बीच कर्नल कोठियाल ने फिर कहा 48 घंटे में बनाएंगे पुल, सरकार माने सुझाव: आप

रानीपोखरी पुल पर बना अस्थाई रास्ता बहने पर कर्नल कोठियाल ने कहा,राजनीति से हटकर जनता की समस्या प्राथमिकता, 48 घंटे में पुल बनाने की बात दोहराई

देहरादूनः रानीपोखरी में पुल टूटने के बाद आवाजाही के लिए बनाए अस्थाई रास्ते के तीसरे बार फिर बह जाने से स्थानीय लोगों को तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ऐसे में आप सीएम प्रत्याशी कर्नल कोठियाल ने एक बार फिर सरकार से दलगत राजनीति से हटकर लोगों की समस्या को देखते हुए पुल बनाने के लिए सुझाव दिया। उन्होंने कहा अगर सरकार उनको मौका देती है तो 48 घंटे में इस पुल का निर्माण कर सकते हैं ताकि आम जनता को समस्या ना हो।

कर्नल कोठियाल ने कहा वो पहले दिन से ही सरकार को सुझाव दे चुके हैं कि उनको मौका मिले तो वो वैली ब्रिज का निर्माण 48 घंटे कर सकते लेकिन सरकार ने इस पर चुप्पी साधी है । सरकार द्वारा बनाया अस्थाई रास्ता कई बार बहने के बाद भी सरकार की चुप्पी स्थानीय लोगों के प्रति गैरजिम्मेदाराना रवैया है।

कर्नल कोठियाल ने बताया कि आम आदमी पार्टी जो दावा करती है उसको पूरा करने का दम भी रखती है। उन्होंने केदारनाथ आपदा का अनुभव सांझा करते हुए बताया कि केदारनाथ जैसी भयंकर आपदा के दौरान उन्होंने स्थानीय युवाओं की मदद से कई बड़े निर्माण करने में सफलता अर्जित कि है।

उन्होंने बताया कि सरकार के सुस्त सुस्त रवैया के चलते स्थानीय लोगों को आवागमन में दिक्कत हो रही है। सरकार निजी स्वार्थ के चलते हमारी सेवा लेने से बच रही हैए यदि सरकार मान जाती तो कब का पुल पर आवागमन शुरू हो जाता और जनता को राहत मिलती।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments