महंगाई को लेकर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, सरकार का दहन किया पुतला

0
62

कोटद्धार  : कोरोना महामारी के बाद आम जनता को महंगाई की मार झेलनी पड़ रही है। जिला कांग्रेस कमेटी ने पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ स्च्ळ सिलेंडर के बढ़ते दामों को लेकर राज्य व केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नारेबाजी के बाद केंद्र और राज्य सरकार का पुतला दहन किया गया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि डीजल-पेट्रोल व रसोई गैस के दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे दामों से आम जनता का बजट खराब होता जा रहा है, लेकिन सरकार चैन की नींद सो रही है।

जिला कांग्रेस कमेटी ने कोटद्वार के तहसील चैक में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र व प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि लगातार पेट्रोल, डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं और अब रसोई गैस के दाम भी दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में आम जनता को कोरोना के बाद दोहरी मार पड़ रही है।

एक ओर महंगाई आसमान छू रही है तो वहीं अब पेट्रोल और गैस के दाम भी आसमान छूने लगे हैं।
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चंद्र मोहन खर्कवाल ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में लगातार महंगाई बढ़ती जा रही है।

पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस व घरेलू सामान, खाद्य सामग्री के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। यह सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

यह सरकार हर गरीब पर हावी होती जा रही है। वर्ष 2014 में जब इन्हें आम जनता ने समर्थन दिया था तो इन्होंने गरीबी हटाने की बात कही थी।

नव युवकों को रोजगार देने की बात कही थी. काला धन वापस लाने की बात कही थी, लेकिन आज जनता को सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया है। गरीब लगातार असहाय होता जा रहा है। वह रोजी-रोटी के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.