जेपी नड्डा का दावा, ओडिशा में जल्‍द बनेगी बीजेपी की सरकार, 50 फीसद से ज्‍यादा वोट का टार्गेट तय

भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने कहा है कि वह दिन दूर नहीं जब ओडिशा में भाजपा की सरकार बनेगी। नड्डा ने शनिवार को प्रदेश कार्यकारिणी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए कहा कि हमें इस बात को लेकर संतोष है कि आज एक लंबी लड़ाई के बाद विधानसभा में मुख्य विपक्षी दल के रूप में भाजपा आई है। इसके साथ ही भाजपा अध्‍यक्ष ने ओडिशा में आगामी चुनावों में 50 फीसद से ज्यादा वोट हासिल करने का लक्ष्य रखा।

राज्‍य में पार्टी की उपलब्धियों को गिनाते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि साल 2014 में राज्‍य विधानसभा चुनाव में भाजपा को 18 फीसद तो साल 2019 में 32 फीसद वोट मिले थे। नड्डा ने दिल्‍ली स्थित राष्ट्रीय मुख्यालय से ओडिशा की प्रदेश कार्यसमिति बैठक को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करते हुए कहा कि हमें खुशी है कि लोकसभा चुनाव में हमें यहां लगभग एक करोड़ मत मिले। अब हम 50 फीसद से ज्यादा वोट हासिल करके सूबे के लोगों का विश्वास जीतेंगे हमें इसका संकल्प लेना चाहिए।

भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि पार्टी ने अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की प्रभाव वाली 33 सीटों पर अपना प्रभाव क्षेत्र बढ़ाया है। कोरोना काल के दौरान भी पार्टी ने वर्चुअल बैठकों के जरिए आगे बढ़ने का क्रम जारी रखा है। इसके लिए मैं सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं।

भाजपा अध्‍यक्ष ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने बीते कुछ महीनों ओडिशा में करीब सात लाख राशन किट, 60 हजार सेनेटाइजर, 5.5 लाख मास्‍क और फूट पैकेट जरूरतमंद लोगों के बीच बांटे हैं। नड्डा ने बीजेडी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बेहद दुख की बात है कि राज्‍य की सरकार ने आयुष्‍मान भारत योजना को सूबे में लागू नहीं किया है।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.