spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डआपसी रंजिश के चलते घर में घुसकर हमला

आपसी रंजिश के चलते घर में घुसकर हमला

-

 

 

लक्सर:  आपसी रंजिश के कारण घर में घुसकर हमला करने का मामला सामने आया है। जिसमें गांव महरौली निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली पहुंचकर चार व्यक्तियों को नामजद कर रंजिश वश घर में घुसकर महिलाओं के साथ बदसलूकी, गाली-गलौच, लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से जानलेवा हमला करने के आरोप में पुलिस को तहरीर दी थी।

शौकीन अली निवासी गांव महतोली ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि वह अपनी पत्नी और परिजनों के साथ सुबह घर पर बैठे थे।

उसी वक्त मुन्तयाज पुत्र जलालुद्दीन, पप्पू पुत्र लियाकत, सलीम और आशिफ पुत्र गण मुन्तयाज निवासी नसीरपुर दौड़बसी थाना पथरी ने अचानक घर में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट करते हुए लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया।

घर पर मौजूद मेहमान जाकिर पुत्र जहीर बीच बचाव करने आया तो उस पर आशिफ द्वारा धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट के साथ एक हाथ भी फ्रैक्चर आया है।

शोरगुल सुनकर मौके पर आए पड़ोसियों ने बमुश्किल हमलावरों से परिजनों की जान बचाई, हमलावर जाते-जाते भी दुबारा मौका मिलने पर जान से मार देने की धमकी देते हुए गए है।

घायल जाकिर का हॉस्पिटल में इलाज कराने के बाद शौकीन अली ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी हेमेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

LATEST POSTS

सिंगल यूज प्लास्टिक पर प्रतिबंध, शुरुआती दौर में दी जाएगी चेतावनी उसके बाद लगाया जाएगा जुर्माना

देहरादून: आज एक जुलाई से रोजमर्रा के दिनचर्या में इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक का काफी सामान प्रतिबंधित रहेगा। प्लाटिक के इस्तमाल से पर्यावरण को हो...

मुख्य सचिव ने रिक्तियों के अधियाचन को लेकर समस्त विभागों को दिए अहंम निर्देश

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने गुरुवार को सचिवालय में विभागों द्वारा आयोग को भेजी जाने वाली रिक्तियों के अधियाचन के सम्बन्ध में...

सीएम धामी ने किया ‘हमारो पहाड़’ धारावाहिक के टाइटल सॉग का लोकार्पण

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सरकार के 100 दिन पूर्ण होने के अवसर पर ‘ सर्वश्रेष्ठ बने...

सीएम धामी ने प्रधानमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के तहत 51 लाभार्थियों को सौंपी चेक व चाबी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गुरूवार को सरकार के 100 दिन पूर्ण होने पर मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में ग्राम्य विकास विभाग...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe