झबरेड़ा विधायक के पीए ने दर्ज कराया पांच पर मुकदमा

0
125

रुड़की: भक्तों वाली गांव  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के साथ ग्रामीणों की नोकझोंक के मामले में विधायक के प्रतिनिधि ने पिता-पुत्र और तीन अज्ञात पर अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है।

बुधवार को झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल भक्तों वाली गांव स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर निरीक्षण के लिए पहुंचे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने उन्हें घेर लिया और जमकर खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने आरोप लगाया कि झबरेड़ा विधायक ने क्षेत्र के लिए कुछ भी नहीं किया है।

इस दौरान एक ग्रामीण ने तो विधायक को चेतावनी दी कि वह पद की गरिमा का सम्मान कर रहे हैं। ग्रामीणों ने विधायक को गांव में वोट मांगने के लिए ना आने की भी चेतावनी दी थी।

झबरेड़ा विधायक ने शाम को एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि झबरेड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष चैधरी मानवेंद्र सिंह के इशारे पर कुछ व्यक्तियों ने उनके साथ अभद्रता की है। वह किसी तरह का भेदभाव नहीं कर रहे हैं। सभी जगह विकास कार्य हो रहे हैं। साफ सफाई वह नाला नाली आदि का निर्माण कर सफाई का कार्य नगर पंचायत या ग्राम पंचायत का होता है।

गुरुवार को इस मामले में झबरेड़ा विधायक के प्रतिनिधि जितेंद्र कुमार ने पंकज व उनके पिता महकार और तीन अज्ञात के खिलाफ अनुसूचित जाति जनजाति उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।