Tuesday, October 19, 2021
Homeउत्तराखण्डआपरेशन के दौरान तबीयत बिगड़ने से जूनियर इंजीनियर की मौत, निजि अस्पताल...

आपरेशन के दौरान तबीयत बिगड़ने से जूनियर इंजीनियर की मौत, निजि अस्पताल के चिकित्सक पर लगाया लापरवाही का आरोप

देहरादून: ऊर्जा निगम के जूनियर इंजीनियर को गरिने के बाद हाथ पर आई चोट के ऑपरेशन के चलतेे मौत हो जाने को लेकर उनके परिवार वालों ने एक निजी अस्पताल के चिकित्सक पर लापरवाही करने का आरोप लगाया है। इंजिनियर की मौत के बाद उन्होंने अस्पताल के बाहर खूब हंगामा किया। मृतक इंजिनियर के परिवार व सहयोगियों ने चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले में पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पायेगा।

आराघर पुलिस चौकी इंचार्ज महावीर सिंह ने बताया कि मालसी मसूरी डायवर्जन रोड निवासी बहादुर सिंह ऊर्जा निगम नरेंद्रनगर में बतौर जेई तैनात थे। 22 सितंबर को कहीं गिर जाने से उनके हाथ की हड्डी टूट गई। जिसके बाद उनके घरवाले उन्हें न्यू रोड रेसकोर्स स्थित हड्डी के डाक्टर के पास ले कर गए। डाक्टर ने उन्हें शनिवार को आपरेशन के लिए बुलाया था।

इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे उनका आपरेशन शुरू हुआ तो अचानक उनकी तबीयत खराब होने लगी। गंभीर हालत में स्वजन बहादुर सिंह को सिटी हार्ट अस्पताल में ले कर गए, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।उनके सहयोगियों का आरोप है कि हड्डी के डाक्टर की लापरवाही के कारण उनकी जान गई है।

वहीं चौकी इंचार्ज ने बताया कि अभी पीडि़त पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। रविवार को पोस्टमार्टम होने के बाद ही मृत्यु के असली कारण का पता लग सकेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments