काशीपुर पुलिस ने माल के साथ दो चोर दबोचे

0
18

काशीपुर: काशीपुर पुलिस ने बीते माह 26 तारीख को आवास विकास निवासी टीका राम के घर हुई चोरी का आज खुलासा करते हुए एक बड़े चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से चोरी किए गए दो लैपटॉप,दो एलसीडी,एक सीसीटीवी कैमरे सहित डीवीआर घटना में इस्तेमाल स्कूटी सहित अन्य चौरी किए गए सामान को बरामद किया है।

आपको बता दें कि बीती 26 जुलाई को नगर क्षेत्र के आवास विकास निवासी टीकाराम के घर हुई चौरी के खुलासा को एसएसपी ऊधम सिंह नगर द्वारा काशीपुर पुलिस की दो टीमों को लगाया गया था जहां सहायक पुलिस अधीक्षक अक्षय प्रह्लाद कोड़े के निर्देशन में टीम ने गुजिस्ता शाम मुखबिर की सूचना पर मानपुर रोड स्थित प्रभात कालोनी से लालकुआ साउथ दिल्ली के आशीष उर्फ चिंटू और काशीपुर निवासी कैलाश उर्फ गोलू को मय चौरी के माल के गिरफ्तार कर लिया।

जिनसे गहन पूछताछ करने के बाद आज मीडिया के समक्ष खुलासा करते पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों गिरफ्तार आरोपी एक बड़े चोर गिरोह के सदस्य है। यह गिरोह देश भर में बड़ी चोरियां की वारदातो को अंजाम दिया करता है जिनके कुछ परिजन तिहाड़ जेल में बंद है। गिरफ्तार आरोपी आवास विकास में कि गई चौरी के बाद क्षेत्र में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे इससे पूर्व ही पुलिस ने इन्हे दबोच लिया।