उत्तराखंड आने से पहले केजरीवाल के ट्वीट ने बढ़ाई सियासी गर्मी प्रदेश में करेंगे अहम घोषणा

0
19

देहरादून: उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव में ताल ठोक रही आम आदमी पार्टी ने चुनावी साल में उत्तराखंड में भी केजीरावल को साकार करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है।

मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर उत्तराखंड आ रहे हैं। केजरीवाल ने सोमवार को खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया- कल उत्तराखंड जा रहा हूँ। आम आदमी पार्टी कल एक बेहद महत्वपूर्ण घोषणा करने जा रही है। उत्तराखंड की प्रगति और विकास के लिए ये घोषणा एक मील का पत्थर साबित होगी।

आम आदमी पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के कार्यक्रम के बारे में ट्वीट कर जानकारी दी कि दिल्ली के मुख्यमंत्री उत्तराखंड में प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और एक बहुत बड़ी घोषणा करेंगे। साथ ही अऱविंद केजरीवाल देहरादून में एक विशाल रोड शो भी करेंगे। आम आदमी पार्टी का दावा है कि अरविंद केजरीवाल की घोषणा से उत्तराखंड का भविष्य हमेशा के लिए बदल जाएगा। केजरीवाल के आने से पहले ही बड़ी घोषणा करने के ऐलान से उत्तराखंड की सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है कि आखिर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के लिए क्या बड़ा ऐलान करने वाली है।

आपको बता दें कि इससे पहले 11 जुलाई को अरविंद केजरीवाल देहरादून आए थे और उन्होंने ऊर्जा क्षेत्र में चार बातों का एलान किया था। जिसमें राज्य के हर परिवार को 300 यूनिट मुफ्त बिजली, किसानों को फ्री बिजली, पुराने बिल माफ और 24 घंटे बिजली की गारंटी दी थी। उनके इस एलान के बाद मुफ्त बिजली को लेकर उत्तराखंड का सियासी माहौल गरमा गया था।