अपने ही छात्र से अश्लील हरकतें करने पर पिटे मास्टरजी

0
67

देहरादून:  समाज में अश्लीलता इस प्रकार से फैल चुकी है कि अब रिश्तो की मर्यादाओं को भी ताक पर रखा जाने लगा है। गुरु और शिष्य के रिश्तों को लेकर ऐसा ही ताज़ा मामला हल्द्वानी के लाल कुआं बिंदुखट्टा क्षेत्र से सामने आया है।

हल्द्वानी में एक मास्टर ने अपने ही छात्र को ट्यूशन के बहाने घर बुलाया और उसके साथ गलत हरकतें करने का प्रयास किया। हालांकि मामला उजागर होने के बाद अभिभावकों में रोष है लेकिन सुरक्षा की दृष्टि से अब यह जरूरी हो गया है कि अभिभावक अपने बच्चों के प्रति बेहद सतर्क रहें।

मामला लाल कुआं बिंदुखट्टा क्षेत्र का है जहां आज पूरे दिन भर से कलयुगी गुरु की हरकत शहर में चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

यहां लाल कुआं निवासी 15 वर्ष का एक छात्र अपने स्कूल के पीटीआई से ट्यूशन पड़ता है। पिछले कुछ समय से ऑनलाइन शिक्षा के माध्यम से पढ़ाई हो रही थी, बाद में टीचर उसे घर पर ही ट्यूशन के लिए बुलाने लगा।

आरोप है कि इस दौरान छात्र को यह मास्टर अश्लील मैसेज भी भेजता रहा, लेकिन टीचर के डर से छात्र ने इस बारे में अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताया।

छात्र की खामोशी से मास्टर का भी साहस बढ़ता चला गया और उसने छात्र को अपने घर ट्यूशन के लिए बुलाना शुरू कर दिया। बुरी नियत रखे पीटीआई मास्टर ने पिछले दिनों छात्र को ट्यूशन के लिए घर पर बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश करने लगा।

मास्टर के इरादे भापकर छात्र वहां से भागा और उसने घर आकर अपने माता-पिता को सारी घटना से अवगत कराया।

मास्टर के कारनामे सुनकर माता-पिता की भी पैरों तले जमीन खिसक गई। गुस्साए अभिभावक कुछ लोगों को साथ लेकर मास्टर के घर पहुंचे और उसकी वहां लोगों ने जमकर पिटाई भी की। स्कूल प्रबंधन को भी मास्टर की इस हरकत की जानकारी दे दी गई है।

घटना की जानकारी लाल कुआं कोतवाली पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस ने तत्काल धारा 377 के तहत आरोपी मास्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।