कांग्रेस मुख्यालय में हुई ब्लॉक और बूथ कमेटियों की बैठक

0
1590

देहरादून: भाजपा सरकार की 4 साल की नाकामियों और कांग्रेस की मजबूती को लेकर कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में महानगर की बूथ और ब्लाक कमेटियों की बैठक हुई। बैठक में पार्षद ,पूर्व पार्षद, पार्षद प्रत्याशी, ब्लॉक और वॉर्ड अध्यक्ष के अलावा महानगर पदाधिकारी और पूर्व विधायक व मंत्री शामिल हुए।

बैठक के बारे में बताते हुए महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि इस बैठक में महानगर पदाधिकारियों और जिले के मुख्य नेताओं को स्पष्ट कहा गया है कि ब्लॉक और बूथ कमेटियों का शीघ्र गठन किया जाए, ताकि 2022 की चुनौतियों को देखते हुए सब मिलकर मुकाबला कर सकें।

उन्होंने कहा कि बैठक में इस बात पर भी चर्चा हुई सभी मतभेद दूर करते हुए पार्टी को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में 2022 में पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

इधर, बैठक में शामिल पूर्व विधायक और अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार का कहना है कि आज महानगर के बूथ और ब्लाक कमेटियों की बैठक हुई है। बैठक में पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री गण भी शामिल हुए।

मुख्य रूप से बैठक में कांग्रेस पार्टी की मजबूती और भाजपा की नाकामियों को घर-घर तक पहुंचाने के लिए चर्चा की गई। 2022 के चुनाव निकट हैं, ऐसे में आगामी चुनावों की चुनौतियों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ब्लॉक और बूथ कमेटियों को मजबूत करने की दिशा में काम कर रही है, ताकि कांग्रेस 2022 में भाजपा का मुकाबला कर सके।