spot_img
spot_img
Homeअपराधमोबाइल लूट का किया खुलासा, दोनों आरोपियों को भेजा जेल

मोबाइल लूट का किया खुलासा, दोनों आरोपियों को भेजा जेल

-

रुद्रपुर: पुलिस ने मोबाइल लूट का खुलासा कर दिया है। पंतनगर थाना के सिडकुल चैकी क्षेत्र में 24 फरवरी की रात्रि में ड्यूटी से घर लौट रहे एक शख्स से दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार युवकों द्वारा मोबाइल लूट लिया गया था।

मामले में पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद चैकी पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गौर हो कि 24 फरवरी को सिडकुल स्थित रिद्धि-सिद्धि फैक्टरी के पास दो बाइक सवार युवकों द्वारा अमित चंद का मोबाइल लूट लिया गया था। मामले में पीड़ित की तहरीर पर सिडकुल चैकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए उनके पास से लूटा हुआ मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की।

जिसके बाद पुलिस ने साक्ष्य के साथ दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी दीपक प्रजापति, निवासी वार्ड नंबर-1 जगतपुरा थाना ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर, रवि प्रकाश ठाकुर, निवासी आनंद बिहार कॉलोनी, फुल सूंगा थाना ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर को थाना चैकी क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

थाना एसओ मदन मोहन जोशी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस घटना में तत्परता से कार्य कर रही थी।

LATEST POSTS

मौसम विभाग ने 4 जुलाई तक राज्य के अधिकांश जिलों में बारिश का ऑरेंज व यलो अलर्ट किया जारी

देहरादून: मानसून की घोषणा होने के साथ ही उत्तराखंड में बारिश के सिलसिले में भी तेजी आ गई है। गुरुवार को राज्य के अनेक हिस्सों में...

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम पर ठोका मान-हानि का दावा

देहरादून: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है। पिछले...

डॉक्टर्स डे स्पेशल: जन्म से लेकर अंत तक होता है डॉक्टर का महत्व

देहरादून: आज पुरे देशभर में डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है I हमारे देश में भगवान को सबसे ऊपर दर्जा दिया जाता है लेकिन डॉक्टर्स...

कोरोना के नए वैरिएंट की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट जारी

देहरादून: देश के कई राज्यों में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट बी-4 और बी-6 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुए नए वैरिएंट...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe