मोबाइल लूट का किया खुलासा, दोनों आरोपियों को भेजा जेल

0
38

रुद्रपुर: पुलिस ने मोबाइल लूट का खुलासा कर दिया है। पंतनगर थाना के सिडकुल चैकी क्षेत्र में 24 फरवरी की रात्रि में ड्यूटी से घर लौट रहे एक शख्स से दो अज्ञात मोटर साइकिल सवार युवकों द्वारा मोबाइल लूट लिया गया था।

मामले में पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद चैकी पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया, जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

गौर हो कि 24 फरवरी को सिडकुल स्थित रिद्धि-सिद्धि फैक्टरी के पास दो बाइक सवार युवकों द्वारा अमित चंद का मोबाइल लूट लिया गया था। मामले में पीड़ित की तहरीर पर सिडकुल चैकी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए उनके पास से लूटा हुआ मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की।

जिसके बाद पुलिस ने साक्ष्य के साथ दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी दीपक प्रजापति, निवासी वार्ड नंबर-1 जगतपुरा थाना ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर, रवि प्रकाश ठाकुर, निवासी आनंद बिहार कॉलोनी, फुल सूंगा थाना ट्रांजिट कैंप रुद्रपुर को थाना चैकी क्षेत्र से गिरफ्तार किया।

थाना एसओ मदन मोहन जोशी ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद से ही पुलिस घटना में तत्परता से कार्य कर रही थी।