Wednesday, October 20, 2021
HomeNationalMore than one and a half kilos of charas recovered from Italian...

More than one and a half kilos of charas recovered from Italian citizen going from Manali to Delhi by riding in Volvo bus | वॉल्वो बस में सवार होकर मनाली से दिल्ली जा रहे इटालियन नागरिक से डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद

कुल्लू पुलिस ने आज एक इटालियन नागरिक से डेढ़ किलो से ज्यादा चरस बरामद की। फोटो गौरीशंकर

  • इटालियन नागरिक मनाली के गेस्ट हाउस में कई दिनों से रूका हुआ था
  • बजौरा पुलिस ने ब्रीफकेस में सीलबंद लिफाफे से बरामद की चरस

जिला कुल्लू पुलिस ने आज सोमवार को एक इटालियन नागरिक को चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। यह व्यक्ति चरस लेकर मनाली से दिल्ली की तरफ जा रहा था कि भुंतर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और चरस को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि एक इटालियन क्लाउडियो पिकिरिल्ली उम्र 52 साल निवासी इटली जो गेस्ट हाउस मनाली में रुके थे, को भुंतर थाना की एक पुलिस टीम ने 1 किलो 633 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

चरस को उक्त विदेशी व्यक्ति ने ब्रीफकेस और सीलबंद ओवरसाइड में कुशलतापूर्वक छिपा रखा था। पुलिस ने विदेशी नागरिक को बाजौरा के पास तलाशी लेने के बाद गिरफ्तार किया है। जो चामुंडा वोल्वो बस में मनाली से दिल्ली जा रहा था। कुल्लू-मनाली इलाके में काफी संख्या में विदेशी नागरिक आते रहते है। यहां से चरस तस्करी के कई मामले पहले भी आते रहे है, जिसे पुलिस पकड़ती रहती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments