पोर्न फिल्म केस में फंसे राजकुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, कैसे चलाता था धंधा ? पुलिस ने खोली कुंद्रा की पोल

0
27

मुंबईः  आजकल सुर्खियों में चल रहे पोर्न फिल्म केस को लेकर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेस मैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रह हैं। राज कुंद्रा अभी पुलिस हिरासत में हैं। उनके खिलाफ आरोप है कि वह अश्लील फिल्म बनवाकर उसका सोशल मीडिया के जरिए डिस्ट्रिब्यूशन करते थे।जिसके बाद राज कुंद्रा को इस मामले में 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर मिलिंद भ्राम्बे ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि मंगलवार को पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफिस में सर्च ऑफरेशन किया। इस दौरान उनके ऑफिस से पुलिस को कई आपत्तिजनक साक्ष्य मिले हैं।इससे पूर्व मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्पे को सोमवार की शाम ही गिरफ्तार कर लिया था।

मिलिंद भ्राम्बे ने यह भी बताया कि पोर्न फिल्म मामले की जांच के दौरान पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि संघर्ष कर रही नई अभिनेत्रियों को वेब सीरीज में रोल दिलाने के नाम पर बोल्ड सीन करने के लिए कहा जाता था। जिसके बाद कुछ महिलाओं ने इसकी पुलिस से शिकायत की और कहा कि जिन वीडियो को सीरीज में रोल दिलाने के नाम पर शूट किया गया था उन्हें वेबसाइट और एप पर डाल दिया गया है।

ज्वाइंट कमिश्नर ने बताया कि जांच में यह बात भी सामने आई कि बिजनेस मैन राज कुद्रा का इस ऐप से कनेक्शन है, जिसपर पोर्न फिल्मों की क्लिप प्ले की जाती है। जिसके बाद पुलिस ने उमेश कामत नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया, जोकि पोर्न रैकेट केस से जुड़ा था, उमेश कामत ने पुलिस को बताया कि वह राज कुंद्रा के साथ ही काम करता है। जिसके बाद आगे की जांच में पुलिस को कई अहम जानकारियां मिलनी शुरू हो गई।

भ्राम्बे ने बताया कि जांच में यह बात सामने आई कि राज कुंद्रा की फर्म विआन का यूके की एक कंपनी केनरिन के साथ करार था, जोकि हॉटशॉट्स ऐप चलाती है। इस कंपनी के मालिक राज कुंद्रा के साले हैं, जोकि यूके में ही रहते हैं। हॉटशॉट्स के जरिए ही पोर्न क्लिप को इसपर अपलोड और स्ट्रीम किया जाता था। रिपोर्ट के अनुसार यूके की कंपनी हॉटशॉट्स को विआन ही चलाता था, जोकि राज कुंद्रा की कंपनी का आदमी है।

भ्राम्बे ने बताया कि पुलिस ने विआन के ऑफिस में भी तलाशी ली जहां पर भी पुलिस को आपत्तिजनक साक्ष्य मिले हैं। इस मामले में राज कुंद्रा, रेयान थोर्पे, कंपनी के आईटी हेड को पुलिस ने पोर्न रैकेट केस में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तकरीबन 7.5 करोड़ रुपए की संपत्ति को इस मामले में अभी तक जब्त किया है।

गौर करने वाली बात है कि रेयान के वकील ने दावा किया है कि पुलिस जिन वीडियो को पोर्न बता रही है उसमे कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। प्ले स्टोर, ऐपल स्टोर से हटाया गया हॉटशॉट्स बता दें कि हॉटशॉट्स ऐप को आर्म्सप्राइम मीडिया ने तैयार किया है, जिसने इस ऐप के अलावा भी कई ऐप को तैयार किया है, जिसमे मुख्य रूप से हॉटहिट, जीवी स्टूडियो आदि शामिल हैं। हॉशॉट्स ऐप को जून 2020 में एप्पल स्टोर से हटा दिया गया था, इसके बाद नवंबर 2020 में गूगल प्ले स्टोर से भी इस ऐप को हटा दिया गया था।

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.