spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डहरिद्वार में मासूम बच्ची की गला घोटकर हत्या

हरिद्वार में मासूम बच्ची की गला घोटकर हत्या

-

हरिद्वार:  नगर कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी से दिन के समय लापता हुई मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। मासूम की लाश घर से सौ मीटर की दूरी पर बने तीन मंजिले भवन के एक कमरे में मिली। गले में रस्सी पड़ी थी। बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है।

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंच गए और घर के बाहर खड़ी कार को तोड़ डाला। पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया। यह दोनों इसी कमरे में किराये पर रहते हैं।

जानकारी के अनुसार कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति की नौ साल की बेटी रविवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। करीब तीन बजे वह लापता हो गई। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की।

आसपास में खोजने के बाद जब कुछ पता नहीं चला तो परिवार के लोग मायापुर चैकी पहुंचे और बच्ची की गुमशुदगी की जानकारी दी। सूचना पर चैकी प्रभारी संजीत कंडारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। किसी भी सीसीटीवी की फुटेज में मासूम नहीं दिखी।

नगर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि किसी भी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में मासूम नहीं दिखी तो उसकी आसपास के घरों में तलाश शुरू की गई।

उन्होंने बताया कि रात करीब दस बजे मासूम के घर से सौ मीटर की दूरी पर तीन मंजिल भवन के सबसे ऊपर एक कमरे में मृत मिली। उसके गले में रस्सी थी। कमरे में दो युवक मौजूद थे। दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।

उन्होंने बताया कि यह घर किसी व्यापारी ने एक साल पहले खरीदा था और दोनों युवक किराये पर रहते हैं।रविवार रात करीब दस बजे जब मासूम की लाश मिली तो आसपास के लोग बड़ी संख्या में वहां पहुंच गए।

भीड़ ने घर के बाहर खड़ी कार को तोड़ डाला। पुलिस को लेकर लोगों में गुस्सा था और उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। लोगों का कहना था कि क्षेत्र में लगातार अपराध बढ़ रहा है और पुलिस कुछ नहीं कर रही है।

लोग आरोपियों को मौके पर सजा देने की मांग करने लगे। इस बात को लेकर पुलिस और लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई।

LATEST POSTS

मानसून ने दी दस्तक, प्रदेश में अलर्ट जारी

देहरादून: राज्य में मानसून की दस्तक के साथ ही झमाझम बारिश का दौर भी शुरू हो गया है। प्रदेश में अगले चार दिन भारी बारिश...

लोन ऐप पर संपर्क करना युवती को पड़ा भारी

देहरादून: लोन एप पर संपर्क करना युवती को भारी पड़ गया। पीड़िता ने लोन भी नहीं लिया, इसके बावजूद आरोपियों ने उसकी अश्लील फोटो...

कुल्लू में सवारियों से भरी बस खाई में गिरी,16 की मौत.कई घायल

देहरादून: सोमवार सुबह हिमाचल के कुल्लू में सवारियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई I हादसे में 16 लोगों की...

पैतृक संपत्ति के विवाद के चलते कारोबारी ने खुद को मारी गोली

देहरादून: राजपुर थाना क्षेत्र में पैतृक संपत्ति के विवाद में कारोबारी ने शनिवार को रात में मां की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारकर...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe