spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डनैनीताल का दौरा करेंगे ब्ड, कई विकास कार्यों का होगा लोकार्पण

नैनीताल का दौरा करेंगे ब्ड, कई विकास कार्यों का होगा लोकार्पण

-

 

नैनीताल: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत कल अपने एक दिवसीय दौरे पर नैनीताल पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री एडीबी के द्वारा किए कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत नैनीताल पहुंचकर कई विकास योजनाओं सहित नगर में पार्किंग, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत लड़कियों को नेम प्लेट बाटेंगे।

साथ ही मुख्यमंत्री एडीबी द्वारा किए जा रहे पर्यटक स्थलों के विकास कार्यों का शिलान्यास करेंगे। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत नगर पालिका भवन, पुस्तकालय, चर्च में हुए पुनर्निर्माण कार्यों का भी लोकार्पण करेंगे।

मुख्यमंत्री के नैनीताल दौरे को लेकर नैनीताल के डीएम धीराज गर्ब्याल ने आज सूखाताल टीआरसी में अहम बैठक की। साथ ही उन्होंने तैयारियों का जायजा भी लिया।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सुबह 11.35 बजे नैनीताल के टीआरसी सूखाताल परिसर में विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे।

दोपहर 1.30 बजे राज्य अतिथि गृह में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद बाबा नीम करौली महाराज के धाम जायेंगे। जिसके बाद वे रानीखेत के लिए प्रस्थान करेंगे।

 

LATEST POSTS

मौसम विभाग ने 4 जुलाई तक राज्य के अधिकांश जिलों में बारिश का ऑरेंज व यलो अलर्ट किया जारी

देहरादून: मानसून की घोषणा होने के साथ ही उत्तराखंड में बारिश के सिलसिले में भी तेजी आ गई है। गुरुवार को राज्य के अनेक हिस्सों में...

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम पर ठोका मान-हानि का दावा

देहरादून: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया है। पिछले...

डॉक्टर्स डे स्पेशल: जन्म से लेकर अंत तक होता है डॉक्टर का महत्व

देहरादून: आज पुरे देशभर में डॉक्टर्स डे मनाया जा रहा है I हमारे देश में भगवान को सबसे ऊपर दर्जा दिया जाता है लेकिन डॉक्टर्स...

कोरोना के नए वैरिएंट की रोकथाम के लिए स्वास्थ्य विभाग का अलर्ट जारी

देहरादून: देश के कई राज्यों में ओमिक्रॉन के नए वैरिएंट बी-4 और बी-6 के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। इसे देखते हुए नए वैरिएंट...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe