वंदे भारत मिशन: विशेष फ्लाइट से लंदन से इंदौर पहुंचे 93 यात्री

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर
Updated Sun, 24 May 2020 09:46 AM IST

इंदौर एयरपोर्ट पर यात्रियों की जांच की गई
– फोटो : Amar Ujala

ख़बर सुनें

ख़बर सुनें

कोरोना वायरस महामारी के चलते दूसरे देशों में फंसे भारतीयों को वंदे भारत मिशन के तहत वापस लाया जा रहा है। रविवार को ब्रिटेन से मध्यप्रदेश के 93 लोगों को विशेष उड़ान से वापस लाया गया। विशेष फ्लाइट लंदन से मुंबई होते हुए आज सुबह सात बजे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों की जांच की गई।वंदे भारत मिशन के तहत ओमान से 132 लोगों को बिहार लाया गया है। विशेष फ्लाइट से 132 लोग ओमान से दिल्ली और फिर दिल्ली से गया पहुंचे। गया के डीएम अभिषेक सिंह ने कहा कि 132 लोगों में झारखंड के 16 लोग भी शामिल हैं हम उन्हें बस द्वारा रांची भेजेंगे। बाकी लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा। 

कोरोना वायरस महामारी के चलते दूसरे देशों में फंसे भारतीयों को वंदे भारत मिशन के तहत वापस लाया जा रहा है। रविवार को ब्रिटेन से मध्यप्रदेश के 93 लोगों को विशेष उड़ान से वापस लाया गया। विशेष फ्लाइट लंदन से मुंबई होते हुए आज सुबह सात बजे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंची। एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों की जांच की गई।

वंदे भारत मिशन के तहत ओमान से 132 लोगों को बिहार लाया गया है। विशेष फ्लाइट से 132 लोग ओमान से दिल्ली और फिर दिल्ली से गया पहुंचे। गया के डीएम अभिषेक सिंह ने कहा कि 132 लोगों में झारखंड के 16 लोग भी शामिल हैं हम उन्हें बस द्वारा रांची भेजेंगे। बाकी लोगों को क्वारंटीन किया जाएगा।
Bihar: 132 people reach Gaya in a Oman-Delhi-Gaya repatriation flight under #VandeBharatMission. Gaya DM Abhishek Singh says, “Sixteen returnees hail from Jharkhand & we will send them to Ranchi by a bus. Rest of them will be sent to 14-day quarantine in Bodh Gaya”. pic.twitter.com/Y6UoUHjVl9— ANI (@ANI) May 24, 2020

 



[ad_2]

Source link

सोशल ग्रुप्स में समाचार प्राप्त करने के लिए निम्न समूहों को ज्वाइन करे.