16 अगस्त से लापता पवन के इंतजार में परिजन

0
19

हल्द्वानी:   16 अगस्त से लापता व्यवसाई पवन कन्याल का दो सप्ताह बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है, लापता पवन की पत्नी और माँ ने अपने बेटे का पता लगाने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है, लापता पवन के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं पवन के लापता होने के बाद परिवार के लोग उनके इंतजार में टकटकी लगाए बैठे हैं, सुभाषनगर निवासी पवन कन्याल गौला खनन का काम करता था।

16 अगस्त को वह घर से ट्रांसपोर्ट नगर जाने की बात कहकर निकले थे लेकिन इसके बाद से पवन का अब तक कुछ पता नहीं चल सका है, पवन की बूढ़ी माँ का रो रो कर बुरा हाल है, वो हर हाल में अपने बेटे की झलक पाने को बेताब हैं, क्योंकी पवन परिवार में अकेला था जिसके दम पर घर का खर्च चलता था।

पवन कन्याल के गुमशुदा होने बाद उनके बच्चो का भी हाल बुरा है, उनकी 2 बेटियां हैं, पत्नी ने पुलिस से गुहार लगाई है की किसी भी हाल में पवन का पता लगाये, बच्चों को यह पता भी नही है की उनके साथ क्या हुआ है, हर फोन कॉल से घरवालों को यही आभास होता है की शायद ये पवन का फोन हो लेकिन काश यह सच होता,

एसपी सिटी के मुताबिक पुलिस की ओर से इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया पुलिस टीम तत्परता के साथ अभी भी खोजबीन में लगी हुई हैं। सीसीटीवी व मोबाइल की लोकेशन, बैंक डीटेल के आधार पर भी जांच का कार्य किया जा रहा है।

पवन की कार को हल्द्वानी नैनीताल नेशनल हाईवे पर भुजियाघाट से बरामद कर लिया है और उनकी अंतिम लोकेशन भी भुजियाघाट के आसपास बताई जा रही है, परिजनों के मुताबिक उन्होंने पुलिस से मिलकर पवन कन्याल से जुड़े अन्य एंगेल्स पर जांच करने की बात कही है, ताकि पवन का जल्द से जल्द पता लगाया जा सके।