Thursday, October 28, 2021
HomeCrimeबेटी के अपहरण का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता पर लाठी...

बेटी के अपहरण का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता पर लाठी डंडों से किया हमला, गंभीर हालत के चलते पीजीआई रैफर

लक्सर: लक्सर के एक गांव में कुछ बदमाशों ने एक घर में घुसकर किशोरी के अपहरण करने का प्रयास किया। किशोरी के पिता ने जब उनका विरोध किया तो बदमाशों ने उनके सिर में सरिया मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।लक्सर गांव की महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीती शाम उनके परिवार के लोग घर के भीतर बैठकर खाना खा रहे थे।

इसी दौरान लाठी, डंडे और सरिए लेकर चार लोग उनके घर के भीतर घुस आए और उसकी नाबालिग बेटी को खींचकर अपने साथ ले जाने लगे। महिला के पति ने उनका विरोध करते हुए शोर मचा दिया। इस पर उन्होंने महिला के पति के सिर पर सरिए से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इससे महिला के पति गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। इस दौरान शोर सुनकर पड़ोसी आए तो हमलावर भाग गए। इसके बाद परिजन घायल को लक्सर के सरकारी अस्पताल लाए।

लक्सर से उन्हें हरिद्वार व हरिद्वार से एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया। रात को परिजन उन्हें भर्ती कराने एम्स पहुंचे तो वहां से भी उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। इसके बाद घायल को चंडीगढ़ ले जाकर पीजीआई में भर्ती कराया गया।

कोतवाल प्रदीप चौहान ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी आदिल व शकील पुत्र ताज मोहम्मद, सोनू पुत्र नसीब खां निवासीगण रायपुर तथा शमशाद निवासी संतविहार कालोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments