Thursday, October 28, 2021
Homeउत्तराखण्डसूबे की मंत्री रेखा आर्या कोरोना संक्रमित, खुद को किया आईसोलेट

सूबे की मंत्री रेखा आर्या कोरोना संक्रमित, खुद को किया आईसोलेट

देहरादून:  कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच उत्तराखंड की मंत्री रेखा आर्या संक्रमित पाई गई हैं। शनिवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें संक्रमण के लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। उन्होंने एहतियातन खुद को आईसोलेट कर लिया है।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों और मरीजों की मौत के आंकड़े तेजी से बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को 725 नए संक्रमित मिले हैं और नौ मरीजों की मौत हुई। कुल संक्रमितों का आंकड़ा 81 हजार पार हो गया है। वहीं, सक्रिय मरीजों की संख्या 5934 पहुंच गई है।

सर्दी बढ़ने के साथ कोरोना संक्रमित मामले बढ़ रहे हैं। शुक्रवार को  देहरादून जिले में 256 कोरोना मरीज मिले। नैनीताल में 115, पौड़ी में 79, चमोली में 57, पिथौरागढ़ में 55, हरिद्वार में 43, ऊधमसिंह नगर में 30, उत्तरकाशी में 21, अल्मोड़ा में 20, बागेश्वर में 18, रुद्रप्रयाग में 18, टिहरी जिले में 13 संक्रमित मिले।कांग्रेस ने प्रदेश सरकार पर कोरोना संक्रमण को नियंत्रित करने में नाकाम होने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के मुताबिक राजधानी दून में संक्रमण ज्यादा फैलने का एक मुख्य कारण स्मार्ट सिटी के नाम पर एक साथ पूरे शहर को बेतरतीब तरीके से खोदना भी है। सरकार अब लोगों का ध्यान भटकाने के लिए वैक्सीन का ढिंढोरा पीट रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments