spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डप्रथम टेनिस प्रतियोगिता के लिए तैयार टीम

प्रथम टेनिस प्रतियोगिता के लिए तैयार टीम

-

हरिद्वार: श्रद्धानंद स्वामी श्रद्धानंद के 94वें बलिदान पर्व पर उत्तराखण्ड टेनिश बाल क्रिकेट ऐशोशिएसन के तत्वावधान में आयोजित श्रद्धानंद मैमोरियल प्रथम नेशनल टेनिस बाल क्रिकेट चैम्पियनशीप प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

फैडरेशन के अध्यक्ष डा0 नवनीत परमार ने बताया कि इस नेशनल चैम्पियनशीप में सम्पूर्ण देश से विभिन्न प्रदेशों की बालक एवं बालिका वर्ग की 26 टीमें प्रतिभाग कर रही है।

प्रतियोगिता का शुभारम्भ बृहद यज्ञ, शोभायात्रा गुरुकुल परिसर तथा ओम ध्वज के पताका के अरोहण द्वारा किया गया। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में भारत वर्ष के टेनिश बाल क्रिकेट ऐशोशिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सभी प्रदेशों के पदाध्किारी भाग ले रहें है। मैचों के निर्णय हेतु सम्पूर्ण देश से अनुभवी एम्पायरों को आमंत्रित किया गया है।

उन्होंने प्रतियोगिता का परिचय देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में महाराष्ट्र, विदर्भ, पूर्वाचंल, उत्तराखण्ड (कुमाऊं) , उत्तराखण्ड (गढवाल), हरियाणा, तमिलनाडु, उत्तर प्रदेश, राजस्थान आदि टीमे प्रतिभाग कर रही है कल दिनांक 23 दिसम्बर 2020 को पुरुष टीमों के हुए मुकाबलों में महाराष्ट्र बनाम पूर्वांचल में महाराष्ट्र विजयी रहा।

तमिलनाडु बनाम महाराष्ट्र में महाराष्ट्र विजयी रहा उत्तर प्रदेश बनाम उत्तराखण्ड (गढवाल) में उत्तर प्रदेश ने बाजी मारी, उत्तराखण्ड बनाम विदर्भ में उत्तराखण्ड ने विजय प्राप्त की उत्तर प्रदेश बनाम महाराष्ट्र में उत्तर प्रदेश ने बाजी मारी बालिका वर्ग में महाराष्ट्र बनाम उत्तर प्रदेश में उत्तर प्रदेश की बालिकाओं ने अपनी विजयी पताका पहरायी।

आज दिनांक 24 दिसम्बर को हुये मुकाबलों में हरियाणा 11 बनाम यू0पी0 (पश्चिमी) में हरियाणा विजयी रही, राजस्थान बनाम तमिलनाडु में तमिलनाडु ने बाजी मारी, हरियाणा बनाम विदर्भ में विदर्भ विजयी रहा।

LATEST POSTS

कोरोनेशन अस्पताल के हार्ट यूनिट में आयुष्मान योजना के तहत दिल का मुफ्त इलाज शुरू

देहरादून: कोरोनेशन अस्पताल के हार्ट यूनिट में आयुष्मान योजना के तहत दिल का मुफ्त इलाज शुरू हो गया है। आयुष्मान सोसायटी की ओर से प्रक्रिया...

स्वतंत्रता सेनानियों के परिवारजनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की मुलाकात, पैर छुकर लिया आशीर्वाद

देहरादून: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्रप्रदेश के भीमावरम में स्वतंत्रता सेनानी अल्लुरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह में शामिल हुए। इसके बाद पीएम ने...

हरीश रावत बोले अपने जिंदा रहते हुए गैरसैंण के मुद्दें को मरने नहीं देंगे, धामी सरकार पर बोला हमला

देहरादून: विधानसभा का बजट सत्र ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में नहीं कराए जाने को लेकर सत्र के दौरान भी विरोधियों द्वारा प्रदर्शन देखने को मिला था...

चुनावी फायदा लेने के लिए भाजपा ने ही उदयपुर के वीभत्स हत्याकांड को दिया अंजाम: करन माहरा

देहरादून: उदयपुर हत्याकांड के बाद से पुरे देश में हडकंप मचा हुआ है I मामले की तुरंत कार्यवाही के बावजूद भी लोग अभी भी ...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe