सल्ट विधानसभा उपचुनावःभाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने किया जीना की जीत का दावा

0
60

रामनगर: सल्ट विधानसभा उपचुनाव की तिथि का ऐलान होने के बाद जिला प्रशासन चुनाव की तैयारियों में जुट गया है।

सल्ट उपचुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक दो दिवसीय दौरे पर रामनगर पहुंचे हैं।

इस दौरान उन्होंने कहा कि सल्ट उपचुनाव में लोग स्वर्गीय सुरेंद्र जीना को श्रद्धांजलि के रूप में उनके भाई महेश जीना को जीत दिलाएंगे।

रामनगर पहुंचे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने महेश जीना की जीत का दावा किया। उन्होंने कहा कि सल्ट के दो दिवसीय दौरे पर वह रामनगर पहुंचे हैं। सल्ट को लेकर उनके द्वारा नीचे तक जाकर बैठकें की गई हैं।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के जो मन में भाव हैं, वह निश्चित रूप से जीना के प्रति जो एक लगाव का भाव था, उसके प्रति आज वहां की जनता और सुरेंद्र जीना के प्रति श्रद्धांजलि के रूप में बहुत बड़ी जीत भारतीय जनता पार्टी को दे रही है।

कौशिक ने कहा कि उनका एक मजबूत संगठन है। उन्होंने कहा कि ऐसे दलों को जो कुछ समय पूर्व कह रहे थे कि जीना के सामने किसी भी प्रत्याशी को खड़ा नहीं करना चाहिए, क्योंकि कुछ समय ही शेष बचा है।

आज उन लोगों का जो हृदय परिवर्तन हुआ है, उस हृदय परिवर्तन का भी वहां की जनता के मन में दुख है और गुस्सा भी है।

उन्होंने कहा कि 17 अप्रैल को वह गुस्सा सुरेंद्र जीना को श्रद्धांजलि के रूप में बहुत बड़ी जीत वहां की जनता जीना को समर्पित करने जा रही है।

वहीं पुराने दायित्व धारियों के पद लिए जाने पर उन्होंने कहा कि यह पद आगामी 2022 के चुनाव से पहले दोबारा से दायित्वधारियों को सौंपे जाएंगे।