spot_img
spot_img
Homeउत्तराखण्डरसोई गैस के दामों में की गई वृद्धि के विरोध में शिवसैनिकों...

रसोई गैस के दामों में की गई वृद्धि के विरोध में शिवसैनिकों ने किया प्रदर्शन

-

देहरादून:  केंद्र सरकार द्वारा गैस सिलेंडरों के दाम में की गई, भारी वृद्धि पर तत्काल रोक लगाने की मांग को लेकर शिवसेना द्वारा एक अनूठे अंदाज में प्रदर्शन किया गया.

शिवसेना जिला उप प्रमुख मनोज सरीन के नेतृत्व में, शिवसैनिक सहारनपुर चैक देहरादून मैं एकत्रित हुए तथा गैस सिलेंडर की शव यात्रा निकालते हुए केंद्र सरकार द्वारा गैस दाम में की गई वृद्धि के खिलाफ आज प्रदर्शन किया गया मनोज शरीन, ने तत्काल केंद्र सरकार को गैस दाम में कटौती करने को कहा और उपभोक्ताओं को राहत प्रदान करने की भी मांग की।

मनोज सरीन ने कहा अगर केंद्र सरकार द्वारा शीघ्र गैस दाम वापस नहीं लिए गए, तो शिवसेना उत्तराखंड राज्य प्रमुख श्री गौरव कुमार जी के नेतृत्व में अगली रणनीति बनाएगी।

शिवसेना युवा नेता पंकज तायल ने केंद्र सरकार द्वारा गैस की कीमतों की वृद्धि पर, रोष प्रकट किया एवं चेतावनी दी, कि, आने वाले समय में देश की मजबूर जनता इस घमंडी केंद्र सरकार को चुनाव में मुंहतोड़ जवाब देगी.

शिवसेना नेता सचिन दीक्षित ने कहा कि, अडानी अंबानी के इशारे पर केंद्र सरकार कार्य कर रही है, देश के दो-चार उद्योगपतियों, को फायदा पहुंचाने की नियत से करोड़ों जनता का शोषण इस केंद्र में बैठी, पूंजीपतियों की सरकार द्वारा किया जा रहा है, जिसका शिवसेना पुरजोर तरीके से विरोध करती है।

इस अवसर पर जिला उपप्रमुख मनोज सरीन, विकास मल्होत्रा, पंकज तायल, सचिन दीक्षित, निशा मेहरा, रोहित बेदी, अभिषेक साहनी , वासु परविंदा, फरीद अली , सुभनीश शर्मा, मनजीत भट्ट, सुभाष गुप्ता, हर्ष सिंघल, जशन चंदोक, रुपम वोहरा, तनिष्क गांधी, हर्षित परविंदा आदी मौजूद रहे।

LATEST POSTS

मुख्य सचिव ने की केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा, राज्य स्तरीय नार्को को ऑर्डिनेशन सेंटर के साथ भी की बैठक

देहरादून: मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु ने बुधवार को सचिवालय में केदारनाथ पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की। मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश...

केंद्र सरकार को तत्काल युवा और राष्ट्र विरोधी अग्निपथ योजना को वापस लेना चाहिए : हरीश रावत

देहरादून: बुधवार को केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में सर्वदलीय विरोध जताया गया। पूर्व सीएम हरीश रावत के नेतृत्व में कई दलों...

प्रदेश में जल्द ही घर बैठे एफआईआर दर्ज कराने की सुविधा कराई जाएगी उपल्बध

देहरादून: जल्द ही प्रदेशवासियों के लिए घर बैठे एफआईआर दर्ज करने की सुविधा उपल्बध कराई जाएगी । वाहन चोरी और गुुमशुदा समान के मुकदमों से...

मुख्यमंत्री धामी ने राज्य में आपदा प्रबंधन को लेकर की समीक्षा बैठक. बोले अगले तीन माह संवेदनशील, अलर्ट रहें अधिकारी

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को सचिवालय में आपदा प्रबंधन की समीक्षा कीI इस दौरान सीएम ने अधिकारियों को आपदा से संबंधित...

Follow us

1,200FansLike
1,033FollowersFollow
340SubscribersSubscribe