अच्छी व्यवस्थाओं एवं बेहतर इंतजामों के लिए स्पीकर का आभार व्यक्त किया

0
50

गैरसैंण: ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण में उत्तराखंड विधानसभा के बजट सत्र के चतुर्थ दिवस पर सदन के भीतर पक्ष एवं विपक्ष ने अच्छी व्यवस्थाओं एवं  बेहतर इंतजामों के लिए ताली बजाकर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल का आभार व्यक्त किया।

सदन के भीतर आज भी ऐसा हुआ जब 23वीं बार प्रेमचंद अग्रवाल की अध्यक्षता में पीठ से सभी माननीय सदस्यों के तारांकित प्रश्नों को निश्चित तय समय सीमा पर उत्तरित किया गया, जिसके लिए माननीय सदस्यों द्वारा कुशल सदन संचालन के लिए विधानसभा अध्यक्ष की सराहना करते हुए आभार व्यक्त किया गया।

विधानसभा भराड़ीसैंण के सभा मंडप में आज पक्ष एवं विपक्ष ने एक सुर में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल की तारीफ करते हुए कहा कि सत्र के दौरान सभी प्रकार की व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी गई हैं एवं किसी भी विधायक को कोई भी प्रकार की व्यवस्थाओं को लेकर और असुविधा नहीं है।

सदन में सदस्यों द्वारा कहा गया कि खाने की व्यवस्था से लेकर-रहने की व्यवस्था तक सभी चाक-चैबंद है, सभी पुख्ता इंतजामों का श्रेय विधानसभा अध्यक्ष को जाता है। विधायकों द्वारा कहा गया कि विधानसभा अध्यक्ष प्रत्येक विधायक का व्यक्तिगत रुप से हाल जान रहे हैं।